Madhuri with Mithun: माधुरी ने मिथुन चक्रवर्ती के साथ की थी ऐसी हरकत! आप भी जानेंगे तो यकीन नहीं होगा
Advertisement

Madhuri with Mithun: माधुरी ने मिथुन चक्रवर्ती के साथ की थी ऐसी हरकत! आप भी जानेंगे तो यकीन नहीं होगा

Madhuri Dixit News: एक जमाना था जब माधुरी दीक्षित और मिथुन चक्रवर्ती दोनों मिलकर हिट फिल्‍म दे रहे थे. उस बीच माधुरी ने मिथुन के साथ ऐसी हरकत की. जिसे जानकर आप भी हैरत में पड़ जाएंगे. जानते हैं इस रिश्‍ते में क्‍यों खटास आई थी? 

 

फाइल फोटो

Mithun Chakraborty: 90 की दशक में माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) की फैन फॉलोइंग बहुत ही तगड़ी हुआ करती थी. वह जमाना सोशल मीडिया का नहीं था. उस वक्‍त तो बड़े-बड़े पोस्‍टर पर ही उनके फोटोज देखने को मिलते थे. इस बीच वे   धक-धक गर्ल के नाम से लोगों के बीच काफी मशहूर हुईं थी, लेकिन क्‍या आप जानते हैं कि मिथुन चक्रवर्ती ने माधुरी को बहुत सपोर्ट किया था. मिथुन खुद माधुरी को फिल्‍म में लेने के लिए डायरेक्‍टर से बात करते थे, लेकिन माधुरी ने अपने तेवर बदल दिए और मिथुन के साथ क्‍या किया. आइए जानते हैं.  

मिथुन, माधुरी के लिए करते थे जिद्द

मिथुन ने जब माधुरी की फोटो देखी थी तो उसके बाद वह अपने निर्माता से माधुरी को अपनी फिल्‍म में लेने की जिद्द करने लगे. आपको बता दें कि वह दौर मिथुन का चल रहा था. ऐसे में कोई निर्माता भी उन्‍हें मना नहीं कर पाता था. इसके बाद माधुरी और मिथुन दोनों ने साथ मिलकर कई फिल्मों में काम किया और इन फिल्‍मों के चलने से माधुरी की भी फैन फॉलोइंग बढ़ रही थी. इस बीच माधुरी ने अनिल कपूर के साथ तेजाब फिल्म में काम किया और ये फिल्म भी बहुत हिट हुई. इसके बाद वह रातोंरात सुपरस्टार बन गईं और अब माधुरी, मिथुन को इग्‍नोर करने लगीं. आइए जानते हैं फिर मिथुन ने कैसे रिएक्‍ट किया. 

माधुरी ने नहीं दिया टाइम 

लोग कहते हैं न कि जब इंसान को शोहरत मिल जाती है तो वह कई बातों को भूल जाता है और पुराने दिनों को याद नहीं रखता है. ऐसा ही कुछ माधुरी दीक्षित की कहानी में भी देखने को मिलता है. इस वजह से ही दोनों के बीच सालों तक खटास रही. माधुरी और मिथुन दोनों अपने जमाने में सुपरस्टार थे. उन्‍होंने कई फिल्‍मों में एक साथ काम किया और लोगों को उनका काम काफ पसंद आया. माधुरी की ‘तेजाब’ फिल्‍म हिट होने के बाद उन्‍होंने मिथुन के साथ काम करने से इंकार कर दिया और वह डेट्स का बोलने  लगीं. दरअसल, वे आगे भी अनिल कपूर के साथ काम करना चाहती थीं.     

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news