Khesari Lal Yadav: ‘मुझे करियर से परिवार तक घेरा जा रहा, बेटी को क्या कहूंगा’ ये कहते हुए भर आईं भोजपुरी स्टार की आंखें
Advertisement

Khesari Lal Yadav: ‘मुझे करियर से परिवार तक घेरा जा रहा, बेटी को क्या कहूंगा’ ये कहते हुए भर आईं भोजपुरी स्टार की आंखें

Khesari Lal Yadav Daughter: यूं तो खेसारी लाल यादव काफी लोकप्रिय हैं लेकिन फिलहाल वो किसी खास वजह से चर्चा में हैं. उनके मुताबिक उन्हें करियर से लेकर परिवार तक  घेरा जा रहा है. जिससे वो टूटते जा रहे हैं. 

फोटो - सोशल मीडिया

Khesari Lal Yadav News: खेसारी लाल यादव इन दिनों परेशानियों से घिरे नजर आ रहे हैं. भोजपुरी सिनेमा का चर्चित चेहरा खेसारी इन दिनों अपने परिवार को लेकर काफी दुखी हैं. क्योंकि बात अब उनसे हटकर उनकी बेटी तक जा पहुंची है कहा जा रहा है कि उनकी बेटी का चेहरा और नाम इस्तेमाल किया जा रहा है और उनके दुश्नम इस तरह उनसे दुश्मनी निकाल रहे हैं. लेकिन ये सब देख जब खेसारी से रहा नहीं गया तो उन्होंने एक वीडियो शेयर कर दी है. जिसमें बात करते हुरए वो भावुक भी नजर आ रहे हैं. 

बिना नाम लिए लगाए गंभीर आरोप
खेसारी लाल यादव ने इस वीडियो में कुछ लोगों पर गंभीर आरोप लगाए हैं. हालांकि उन्होंने इसे लेकर किसी का नाम नहीं लिया लेकिन अपने दिल का हाल बखूबी बयां कर दिया. उनके मुताबिक वो सालों से इंडस्ट्री में हैं और लोगों का खूब मनोरंजन कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि लोगों को एंटरटेन करने में उन्होंने कभी कोई कमी नहीं रखी. दिन रात काम किया और परिवार तक को वक्त नहीं दिया. सर्दी-गर्मी हर मौसम में वो काम करते रहे ऐसे में अगर किसी को लगता हैर कि वो भोजपुरी सिनेमा के लायक नहीं हैं तो वो इंडस्ट्री छोड़कर किसी और जगह काम करने चले जाएंगे क्योंकि वो मेहनत करके काम करना जानते हैं.        

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Khesari Lal Yadav (@khesari_yadav)

मुझे घेरा जा रहा है- खेसारी
वहीं खेसारी ने ये भी कहा कि अब उन्हें करियर से लेकर परिवार तक घेरा जा रहा है. उनके 200 गाने डिलीट कर दिए गए तो वहीं अब वो महीने के 1 गाने ही गा रहे हैं जबकि पहले वो 20-30 गाने गाने गाते थे ऐसे में उन्होंने माना कि उन्हें साइड कॉर्नर किया जा रहा है. उनका कहना था कि उनका परिवार भी है लेकिन अब उनके परिवार को भी इसमें घेरा जा रहा है जिससे वो काफी दर्द में हैं क्योंकि वो नहीं जानते कि बेटी को वो क्या जवाब देंगे. कहा जा रहा है कि खेसारी की बेटी की तस्वीरों का इस्तेमाल कर अश्लील गाने बनाए जा रहे हैं.   

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं 

Trending news