Kartik Aryan: लीक हुआ कार्तिक की ‘शादी’ का वीडियो, पकड़ गए दुल्हन के साथ फेरे लेते
Advertisement

Kartik Aryan: लीक हुआ कार्तिक की ‘शादी’ का वीडियो, पकड़ गए दुल्हन के साथ फेरे लेते

Kartik Aryan Video: पिछले साल भूल भुलैया 2 और फ्रेडी जैसी फिल्मों ने कार्तिक आर्यन को टॉप पर पहुंचा दिया था. परंतु इस साल शहजादा फ्लॉप होने से उन्हें झटका लगा. अब उन्हें अपनी फिल्म सत्यप्रेम की कथा से सफलता की उम्मीद है. इस बीच एक वायरल वीडियो ने कार्तिक को चर्चा में ला दिया है...

 

Kartik Aryan: लीक हुआ कार्तिक की ‘शादी’ का वीडियो, पकड़ गए दुल्हन के साथ फेरे लेते

Kartik Aryan Upcoming Film: कार्तिक आर्यन सुर्खियों में हैं. उनका एक वीडियो सोशल मीडिया में आ गया है, जिसमें वह शादी की शेरवानी पहने हुए फेरे ले रहे हैं. इसके बाद सोशल मीडिया में लोग तरह-तरह की बातें बना रहे हैं. असल में कार्तिक आर्यन की शादी करने का यह वायरल वीडियो (Viral Video) वास्तविक शादी की नहीं है. यह उनकी आने वाली फिल्म सत्यप्रेम की कथा (SatyaPrem Ki Katha) के सेट से लीक हुआ है. इस वीडियो में कार्तिक के साथ कियारा आडवाणी दुल्हन के रूप में फेरे ले रही हैं. यह फिल्म इसी साल रिलीज होनी है. वीडियो में कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और कार्तिक आर्यन को फिल्म के शादी के दृश्य में दूल्हा-दुल्हन के रूप में दिखाया गया है. उन्होंने पारंपरिक शादी के सफेद आउटफिट पहने हुए हैं.

काबिल कुंवारा सितारा
सत्यप्रेम की कथा का लीक हुआ यह दृश्य फैन्स के बीच उत्सुकता पैदा कर रहा है. कार्तिक की बड़ी फैन फॉलोइंग है और वह उनके एक-एक वीडियो को खूब लाइक करती है. वैसे तो कार्तिक की पिछली फिल्म शहजादा बॉक्स ऑफिस पर पिछले दिनों बुरी तरह से फ्लॉप हुई, परंतु अब माना जा रहा है कि सत्यप्रेम की कथा फैन्स को भरपूर मनोरंजन देगी और कार्तिक के लिए बड़ी हिट साबित होगी. फिल्म की शूटिंग पिछले साल शुरू हुई थी और अब पूरी हो चुकी है. फिल्म पोस्ट प्रोडक्शन स्टेज पर है. कार्तिक को बॉलीवुड के सबसे काबिल कुंवारों में गिना जाता है. अपनी लोकप्रियता के बावजूद, कार्तिक ने रोमांटिक लाइफ को लोगों से छुपा कर रखा है.

कभी सारा, कभी कृति
कार्तिक ने हमेशा यही कहा कि वह सिंगल हैं और बॉलीवुड में कभी उनकी कोई गर्लफ्रेंड नहीं रही. प्रशंसक उनके निजी जीवन के बारे में अधिक जानने के लिए उत्सुक रहते हैं और कई तो यह भी कहते हैं कि उन्हें जल्द ही शादी कर लेनी चाहिए. इस बीच कार्तिक का नाम सबसे ज्यादा सारा अली खान के साथ जुड़ा. अब भी लोग मानते हैं कि दोनों सीरियस रिलेशनशिप में थे, मगर फिर उनका ब्रेक-अप हो गया. कार्तिक का नाम कृति सैनन के साथ भी जोड़ा गया, मगर कार्तिक ने कहा कि वह सिर्फ एक अच्छी को-स्टार हैं. कार्तिक का शादी वाला वीडियो सोशल मीडिया में चर्चा का विषय बना हुआ है. इस बीच शहजादा फ्लॉप होने के बाद उनकी भूल भुलैया 3 चर्चा में है. इस फिल्म पर तेजी से काम हो रहा है और 2024 में इसे रिलीज किया जाएगा.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news