दूसरी बार सरोगेसी से मां बनना चाहती थीं Kareena Kapoor, सैफ की इस बात से बदल दिया इरादा
Advertisement

दूसरी बार सरोगेसी से मां बनना चाहती थीं Kareena Kapoor, सैफ की इस बात से बदल दिया इरादा

Kareena Kapoor Pregnancy: करीना दोनों ही प्रेग्नेंसी के दौरान लगातार चर्चा में बनी रहीं. इस दौरान उनके लुक्स और उनका ग्लैमरस अंदाज काफी सुर्ख़ियों में रहा. एक इंटरव्यू में करीना ने प्रेग्नेंसी को लेकर बात की थी. 

दूसरी बार सरोगेसी से मां बनना चाहती थीं Kareena Kapoor, सैफ की इस बात से बदल दिया इरादा

Kareena Kapoor Second Pregnancy: सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और करीना कपूर (Kareena Kapoor) बॉलीवुड से सबसे पॉपुलर कपल्स में से एक हैं. दोनों ने 2012 में शादी की थी और इसके बाद ये दो बच्चों के पेरेंट्स बन गए. करीना ने 2016 में पहले बेटे तैमूर अली खान और जन्म दिया था जबकि 2021 में वह दूसरी बार मां बनीं जब उन्होंने बेटे जेह अली खान को जन्म दिया था. करीना दोनों ही प्रेग्नेंसी के दौरान लगातार चर्चा में बनी रहीं. इस दौरान उनके लुक्स और उनका ग्लैमरस अंदाज काफी सुर्ख़ियों में रहा. एक इंटरव्यू में करीना ने प्रेग्नेंसी को लेकर बात की थी. 

सरोगेसी का आया था ख्याल
उन्होंने कहा कि जब वो और सैफ तैमूर के बाद एक और बच्चे के बारे में सोच रहे थे तो उनके मन में सरोगेसी का ख्याल भी आया था. दोनों के बीच इस बात को लेकर भी चर्चा हुई थी कि क्या वह अपना दूसरा बच्चा सरोगेसी के जरिए प्लान करें हालांकि बाद में दोनों ने ही इस आईडिया को ड्रॉप कर दिया था. करीना ने कहा कि सैफ का मानना था कि जब नैचुरली बच्चा प्लान किया जा सकता है तो सरोगेसी क्यों अपनाना? अगर नैचुरली बेबी प्लान नहीं होता तो वो सरोगेसी के बारे में जरुर सोचेंगे. हालांकि दोनों को ही इसकी नौबत नहीं आई और जेह को करीना ने ही जन्म दिया और अब वह अपनी फॅमिली में बेहद खुश हैं. 

टशन के सेट्स पर मिले थे दोनों 
बता दें कि करीना और सैफ की मुलाकात 2012 में फिल्म टशन के सेट्स पर हुई थी. सैफ अमृता सिंह से तलाक ले चुके थे और करीना उनको पहली ही नजर में भा गई थीं.करीना को भी सैफ काफी अच्छे लगे थे और दोनों की कम ही समय में बेहतरीन बॉन्डिंग हो गई थी. कई साल डेट करने और लिव इन में रहने के बाद इन्होंने शादी कर ली थी.
  

Trending news