जब घर बुलाकर जया ने Rekha से कह दी ऐसी बात, उन्हें अमिताभ बच्चन का फिर कभी नहीं मिला साथ!
Advertisement

जब घर बुलाकर जया ने Rekha से कह दी ऐसी बात, उन्हें अमिताभ बच्चन का फिर कभी नहीं मिला साथ!

Amitabh Bachchan Rekha Love Story: मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एक बार जब अमिताभ बच्चन शूटिंग के सिलसिले में शहर से बाहर गए हुए थे तब जया ने मौका पाकर रेखा को अपने घर खाने पर इनवाइट कर दिया. 

जब घर बुलाकर जया ने Rekha से कह दी ऐसी बात, उन्हें अमिताभ बच्चन का फिर कभी नहीं मिला साथ!

Amitabh Bachchan Rekha Break Up: बॉलीवुड के चर्चित अफेयर्स की जब भी बात होती है तब अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और रेखा (Rekha) का जिक्र जरूर आता है. आपको बता दें कि एक समय अमिताभ बच्चन और रेखा के अफेयर के चर्चे इंडस्ट्री में जोरों पर थे. ऐसा कहा जाता है कि रेखा शाम के समय शूटिंग सिर्फ इसलिए नहीं करतीं थीं क्योंकि ये समय वे अमिताभ बच्चन के साथ बिताना पसंद करती थीं. बहरहाल, जल्द ही अमिताभ बच्चन और रेखा के अफेयर के किस्से एक्टर की वाइफ जया बच्चन के कानों तक भी पहुंचे, इसके बाद जया ने एक ऐसा कदम उठाया कि अमिताभ और रेखा हमेशा-हमेशा के लिए एक दूसरे से अलग हो गए. 

रेखा को घर पर खाने के लिए किया इनवाइट

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एक बार जब अमिताभ बच्चन शूटिंग के सिलसिले में शहर से बाहर गए हुए थे तब जया ने मौका पाकर रेखा को अपने घर खाने पर इनवाइट कर दिया. बताते हैं कि रेखा, इस इनविटेशन को देखकर चौंक गईं थीं. असल में रेखा को लगा कि जया घर बुलाकर उन्हें खूब खरी खोटी सुनाएंगी. हालांकि, इसी डर में रेखा जैसे-तैसे जया के घर पहुंचीं लेकिन वे यह देखकर चौंक गईं कि जया ने उनसे बहुत अच्छे से बात की, यहां तक की दोनों के बीच खूब हंसी मजाक भी हुआ था. 

जाते वक्त वो हुआ जिसकी उम्मीद रेखा को नहीं थी

कहते हैं रेखा और जया ने अच्छा क्वालिटी टाइम बिताया और साथ बैठकर खाना भी खाया. हालांकि, जब रेखा जाने को हुईं तब जया बच्चन ने उनसे एक ऐसी बात कह दी जिसे सुनकर रेखा ठिठकर रह गईं थीं. असल में जया ने रेखा से कहा -चाहे कुछ भी हो जाए मैं अमित को छोडूंगी नहीं. कहते हैं कि यह रेखा के लिए एक इशारा था कि उन्हें अमिताभ से दूर हो जाना चाहिए. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस घटना के बाद ही रेखा और अमिताभ के बीच दूरियां आ गईं थीं.

Trending news