Jackie Shroff Film: इस खबर ने जैकी श्रॉफ को किया हैरान, अनिल कपूर को लगाया फोन तो मिला यह जवाब
Advertisement

Jackie Shroff Film: इस खबर ने जैकी श्रॉफ को किया हैरान, अनिल कपूर को लगाया फोन तो मिला यह जवाब

Jackie Shroff Career: जैकी श्रॉफ बॉलीवुड में लंबी पारी खेल रहे हैं. उनका अंदाज नई पीढ़ी को भी पसंद आता है. यही वजह है कि वह लगातार छोटी-बड़ी भूमिकाओं में पर्दे पर दिखाई देते हैं. मगर हाल में उनसे जुड़ी एक खबर ने उन्हें आश्चर्य में डाल दिया.

 

Jackie Shroff Film: इस खबर ने जैकी श्रॉफ को किया हैरान, अनिल कपूर को लगाया फोन तो मिला यह जवाब

Anil Kapoor And Jackie Shroff Films: बॉलीवुड के नए सितारों की खराब हालत को देखते हुए बीते कुछ समय से यह चर्चाएं चल पड़ी हैं कि फिल्ममेकर 1990 के दशक के सितारों को लीड लेकर कहानियां प्लान कर रहे हैं. कई पुराने मेकर फिर एक्टिव हो गए हैं और नए सिरे से मसाला फिल्मों को प्लान किया जा रहा है. ऐसे ही मौहाल में पिछले हफ्ते खबर चल पड़ी कि अनिल कपूर और जैकी श्रॉफ की हिट जोड़ी 24 साल बाद एक बार फिर से साथ में पर्दे पर दिखने को तैयार है. दोनों को लेकर फिल्म बनने जा रही है, चोर पुलिस. कहा गया कि अनिल कपूर-जैकी श्रॉफ की जोड़ी को देखने के लिए दर्शक न केवल बहुत उत्सुक होंगे, बल्कि उनके पुराने स्टाइल वाली फिल्म लोगों को एंटरटेन भी खूब करेगी. खास बात यह थी कि इन दोनों को लेकर फिल्म बनाने वाले डायरेक्टर-प्रोड्यूसर कोई और नहीं, बल्कि राम लखन जैसी फिल्म के निर्देशक सुभाष घई होंगे.

मची हलचल, लेकिन...

अनिल कपूर-जैकी श्रॉफ की फिल्म की इस तथाकथित घोषणा से इंडस्ट्री में हलचल मच गई थी. लेकिन जब मीडिया ने इस बारे में जैकी श्रॉफ से सवाल किया तो उन्होंने कहा मुझसे तो ऐसी फिल्म के बारे में किसी ने संपर्क नहीं किया है. जैकी श्रॉफ ने ही फिर सोशल मीडिया और फिल्म मीडिया में चल रही इन बातों का खंडन किया कि वह अनिल कपूर के साथ आने वाले समय में कोई फिल्म करने जा रहे हैं. जैकी श्रॉफ ने कहा कि अनिल और मुझे लेकर फिल्म बनने की यह बात तो मेरे लिए भी एक खबर है. मैंने इसके बारे में पढ़ा है और कई लोग मुझसे इसके डीटेल भी जानना चाहते हैं.

लगाया फोन तो...
जैकी श्रॉफ ने बताया कि उन्होंने चोर पुलिस फिल्म की खबर पढ़ने के बाद में अनिल कपूर और सुभाष घई, दोनों को ही फोन लगाया था. जब उनसे पूछा गया कि इन लोगों की तरफ से उन्हें क्या जवाब मिला, तो जैकी श्रॉफ ने कहा कि कोई जवाब नहीं मिला. दोनों ने ही मेरा फोन नहीं उठाया. न ही पलट कर फोन किया. उल्लखनीय है कि 1980 और 1990 के दशक में अनिल कपूर और जैकी श्रॉफ की जोड़ी फिल्म मेकर्स तथा दर्शकों के बीच बहुत लोकप्रिय थी. उन्होंने दर्जन भर से ज्यादा फिल्मों में साथ काम किया. दोनों ने आखिरी बार 1990 में प्रियदर्शन की कभी ना कभी में साथ काम किया था.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं

 

 

Trending news