कभी Rekha से था इमरान खान का अफेयर, ऑटोग्राफ मांगने पर शाहरुख को लगा दी थी डांट!
Advertisement

कभी Rekha से था इमरान खान का अफेयर, ऑटोग्राफ मांगने पर शाहरुख को लगा दी थी डांट!

Imran Khan Controversies: रेखा की मां भी इमरान को अपनी बेटी के लिए आइडियल पार्टनर मानने लगी थीं लेकिन अफ़सोस दोनों की शादी नहीं हो पाई और इनका ब्रेकअप हो गया. 

कभी Rekha से था इमरान खान का अफेयर, ऑटोग्राफ मांगने पर शाहरुख को लगा दी थी डांट!

Imran Khan Bollywood Connection: पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के कप्तान इमरान खान (Imran Khan) का बॉलीवुड से भी गहरा नाता रहा है. 80 के दशक में इनका मुंबई की बॉलीवुड पार्टी अटेंड करना बेहद आम था. इसी दौरान इनका नाम रेखा (Rekha) और जीनत अमान (Zeenat Aman) जैसी एक्ट्रेसेस से भी जुड़ चुका है. एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, इमरान और रेखा कभी अफेयर में थे और 1985 के आसपास इनके शादी करने को लेकर भी कयास लगने लगे थे. रेखा की मां भी इमरान को अपनी बेटी के लिए आइडियल पार्टनर मानने लगी थीं लेकिन अफ़सोस दोनों की शादी नहीं हो पाई और इनका ब्रेकअप हो गया. 

जब शाहरुख को पड़ी इमरान खान की डांट

बचपन में शाहरुख खान क्रिकेट के दीवाने थे. पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के कैप्टन इमरान उनके फेवरेट थे. एक बार इमरान एक मैच के सिलसिले में भारत आए. उनका मैच दिल्ली के फिरोज शाह कोटला स्टेडियम में हुआ. इमरान से मुलाकात के लिए उनके एक्साइटेड फैन शाहरुख भी स्टेडियम पहुंच गए. पाकिस्तानी टीम हारने की कगार पर थी और इमरान खान उस समय सिर्फ 30 रन बनाकर आउट हो गए. इमरान स्टेडियम छोड़कर गुस्से में शाहरुख के सामने से निकलने वाले थे.

शाहरुख को ऑटोग्राफ लेने का ये सुनहरा मौका लगा तो वो उनके नजदीक चले गए. नन्हें शाहरुख को देखते ही इमरान ने आउट होने का सारा गुस्सा उनपर निकालते हुए उसे गुस्से में डांटकर रास्ते से हटा दिया. इमरान की डांट से शाहरुख काफी हर्ट हुए थे. जब 2008 में शाहरुख को मुंबई में हुए एक प्रोग्राम में उस समय पीएम बन चुके इमरान से मिलने का मौका मिला तो उन्होंने ये किस्सा भी शेयर किया. ये सुनकर इमरान काफी हंसे थे.

Trending news