Saba Azad Ex Boyfriend: इस दिग्गज अभिनेता के बेटे को डेट कर रही थीं सबा, अब ऋतिक से हुआ एक्स का आमना-सामना
Advertisement

Saba Azad Ex Boyfriend: इस दिग्गज अभिनेता के बेटे को डेट कर रही थीं सबा, अब ऋतिक से हुआ एक्स का आमना-सामना

Hrithik Roshan and Saba Azad सबा आजाद इन दिनों ऋतिक रोशन संग अपने रिश्ते को लेकर खूब चर्चा में हैं. दोनों के बीच उम्र का बड़ा फासला सबसे ज्यादा इन्हें सुर्खियों में बनाए रखता है लेकिन ऋतिक से पहले सबा बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता के बेटे को डेट कर रही थी और ऋतिक से उनका सामना बीती रात हुआ. 

फोटो - सोशल मीडिया

Saba Azad and Imaad Shah: कुछ महीनों पहले ऋतिक रोशन जब सबा के साथ डिनर डेट पर स्पॉट हुए तो दोनों के लिंकअप की खबरें आने लगीं. देखते ही देखते ये साफ हो गया कि ये एक दूसरे को दिल दे चुके हैं और हो सकता है जल्द ही शादी के बंधन में बंध जाए. लेकिन क्या आप जानते हैं कि ऋतिक से पहले सबा इमाद शाह को डेट कर रही थीं और अगर इमाद को आप नहीं पहचानते तो बता दें कि वो कोई और नहीं बल्कि दिग्गज अभिनेता नसीरूद्दीन शाह के बेटे हैं. बीती रात उनका सामना ऋतिक रोशन से हुआ.

ऋतिक से गर्मजोशी से मिले सबा के एक्स
ऋतिक और सबा बीती रात मुंबई में स्पॉट हुए लेकिन लोगों के काम तब खड़े हो गए जब उनके साथ इमाद शाह भी दिखे. ऋतिक ने मिलते ही इमाद को जोरों से गले लगा लिया और इस दौरान अपनी गर्लफ्रेंड के एक्स के साथ दोनों की बॉन्डिंग देख हर कोई हैरान रह गया. दरअसल, सबा और इमाद एक बैंड का हिस्सा हैं, दोनों की मुलाकात एक प्ले के दौरान हुई थी. इमाद सबा की आवाज से काफी इम्प्रेस हो गए थे. लिहाजा दोनों का मिलना जुलना आज भी कायम है और ये दोस्ती का रिलेशन एक दूसरे के साथ शेयर करते हैं. तीनों देर रात साथ दिखे और एक दूसरे के साथ टाइम भी स्पेंड किया. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

ऋतिक से काफी छोटी हैं सबा 
आपको बता दें कि ऋतिक रोशन और सबा आजाद में उम्र का भी बड़ा फासला है. सबा 11 साल छोटी हैं. ऋतिक 48 के हैं तो सबा 37 की इस वजह से भी दोनों का नाम चर्चा में बना रहता है. कहा ये भी जा रहा है कि सबा अब रोशन परिवार के भी काफी करीब हैं और दोनों जल्द ही शादी भी करने वाले हैं. क्योंकि परिवार को भी ये रिश्ता मंजूर है. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं 

Trending news