सास शर्मिला के साथ रहने में थी Amrita Singh को दिक्कत, इसलिए सैफ से हुआ तलाक!
Advertisement

सास शर्मिला के साथ रहने में थी Amrita Singh को दिक्कत, इसलिए सैफ से हुआ तलाक!

Amrita Singh Saif Ali Khan Divorce: तलाक के बाद दोनों बच्चों की कस्टडी अमृता सिंह के पास ही थी. वहीं, 2012 में सैफ ने करीना कपूर के साथ दूसरी शादी कर ली थी.

सास शर्मिला के साथ रहने में थी Amrita Singh को दिक्कत, इसलिए सैफ से हुआ तलाक!

Amrita Singh Divorce: अमृता सिंह (Amrita Singh) अपने दौर की चर्चित एक्ट्रेस थीं, 90 के दशक में उन्होंने बॉलीवुड की कई पॉपुलर फिल्मों में काम किया था. अमृता की कुछ यादगार फिल्मों की यदि बात की जाए तो इनमें - मर्द, आइना, नाम, चमेली की शादी, बंटवारा, खुदगर्ज आदि शामिल हैं. अमृता की फिल्मी लाइफ जहां बेहद शानदार थी वहीं पर्सनल लाइफ में उन्हें काफी उतार-चढ़ाव देखने को मिले थे. असल में अमृता की शादी साल 1991 में सैफ अली खान के साथ हुई थी.  शादी के समय सैफ ने बॉलीवुड में डेब्यू भी नहीं किया था, वहीं अमृता की गिनती तब टॉप की एक्ट्रेस में होती थी. 

शादी से खुश नहीं थे घरवाले 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अमृता सिंह और सैफ के घरवाले इस शादी से खुश नहीं थे.  सैफ और अमृता में उम्र का भी बड़ा अंतर था. सैफ एक्ट्रेस से उम्र में 13 साल छोटे थे. बहरहाल, इनकी शादी हुई और शादी से घर में दो बच्चे भी हुए जिनके नाम सारा अली खान (Sara Ali Khan) और इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) हैं. हालांकि, शादी के कुछ समय बाद ही सैफ और अमृता के बीच तनाव बढ़ने लगा था. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अमृता के अपनी सास शर्मिला टैगोर के साथ भी अच्छे संबंध नहीं थे. कहते हैं, शर्मीला को अमृता पसंद नहीं थीं और उन्होंने सैफ से शादी के लिए मना भी किया था. 

सास के साथ अकेले रहने में तनाव में आ जाती थीं अमृता 

मीडिया रिपोर्ट्स में ऐसा दावा किया जाता है कि अमृता सिंह अपनी सास के साथ अकेले एक घर में रहना पसंद नहीं करती थीं. अमृता को शर्मिला के साथ अकेले घर में रहने से तनाव महसूस होता था और यह बात उन्होंने सैफ को भी बताई थी. बहरहाल, शादी के 13 साल बाद 2004 में सैफ और अमृता तलाक लेकर एक-दूसरे से अलग हो गए थे. तलाक के बाद दोनों बच्चों की कस्टडी अमृता सिंह के पास ही थी. वहीं, 2012 में सैफ ने करीना कपूर के साथ दूसरी शादी कर ली थी.

Trending news