16 साल की डिंपल पर यूं आया था 32 के Rajesh Khanna का दिल, ऐसे किया था प्रपोज
Advertisement

16 साल की डिंपल पर यूं आया था 32 के Rajesh Khanna का दिल, ऐसे किया था प्रपोज

Rajesh Khanna Dimple Kapadia Love story:राजेश खन्ना और डिंपल की शादी 1973 में हुई थी और इस शादी से इनके घर दो बेटियों ट्विंकल और रिंकी खन्ना का जन्म हुआ था.

16 साल की डिंपल पर यूं आया था 32 के Rajesh Khanna का दिल, ऐसे किया था प्रपोज

Rajesh Khanna Dimple Kapadia Love Marriage: राजेश खन्ना (Rajesh Khanna) का नाम इंडस्ट्री के पहले सुपरस्टार के तौर पर लिया जाता है. प्यार से लोग राजेश खन्ना को ‘काका’ कहकर भी बुलाते थे. राजेश खन्ना से जुड़ी एक कहावत भी फेमस है, ‘ऊपर आका और नीचे काका’. बहरहाल, ना सिर्फ अपनी फिल्मों बल्कि पर्सनल लाइफ के चलते भी राजेश खन्ना काफी पॉपुलर हुए थे. राजेश खन्ना की दीवानगी उनके फैन्स के सिर पर चढ़कर बोलती थी, हालांकि एक्टर का दिल आया था अपने से 16 साल छोटी एक्ट्रेस डिंपल कपाड़िया (Dimple Kapadia) पर…कैसे किया था राजेश खन्ना ने डिंपल को शादी के लिए प्रपोज ये भी एक मजेदार वाकया है, जिसके बारे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं. 

ऐसे किया था राजेश खन्ना ने डिंपल को प्रपोज 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो डिंपल कपाड़िया शुरू से ही राजेश खन्ना की बड़ी फैन थीं और स्कूल के दिनों में भी उनकी फिल्में देखा करती थीं. ऐसे में जब राजेश खन्ना ने एक्ट्रेस को शादी के लिए प्रपोज किया तो वे काका को मना नहीं कर पाईं थीं. कहते हैं कि राजेश खन्ना ने डिंपल को चांदनी रात में शादी के लिए प्रपोज किया था. आपको बता दें कि राजेश खन्ना और डिंपल की शादी 1973 में हुई थी और इस शादी से इनके घर दो बेटियों ट्विंकल और रिंकी खन्ना का जन्म हुआ था. 

शादी के बाद आ गई थी रिश्तों में खटास 

राजेश खन्ना और डिंपल के रिश्तों में शादी के बाद काफी खटास आ गई थी. इसी के चलते डिंपल अपनी बेटियों को साथ लेकर राजेश खन्ना का घर तक छोड़कर चली गईं थीं. वहीं, जब राजेश खन्ना को कैंसर डिटेक्ट हुआ तब डिंपल उनके पास वापस लौट आई थीं. बताते चलें कि साल 2012 में राजेश खन्ना का कैंसर के चलते निधन हो गया था.

Trending news