तुम्हें मुझसे अभी शादी करनी पड़ेगी-जब Hema Malini ने धर्मेंद्र से फोन पर कही ये बात, मिला ऐसा जवाब?
Advertisement

तुम्हें मुझसे अभी शादी करनी पड़ेगी-जब Hema Malini ने धर्मेंद्र से फोन पर कही ये बात, मिला ऐसा जवाब?

Dharmendra Hema Malini Marriage: हेमा ने एक दिन धर्मेंद्र को कॉल किया और कहा कि, ‘तुम्हें मुझसे अभी शादी करनी पड़ेगी !’ जिसके जवाब में धर्मेंद्र ने भी तुरंत ही हां बोल दिया था. साल 1980 में धर्मेंद्र ने हेमा से दूसरी शादी कर ली थी.

तुम्हें मुझसे अभी शादी करनी पड़ेगी-जब Hema Malini ने धर्मेंद्र से फोन पर कही ये बात, मिला ऐसा जवाब?

Dharmendra Hema Malini Affair: धर्मेंद्र (Dharmendra) और हेमा मालिनी (Hema Malini) का नाम इंडस्ट्री की चर्चित जोड़ियों में शुमार होता है. ना सिर्फ इनकी फिल्में बल्कि पर्सनल लाइफ से जुड़े किस्से भी काफी मशहूर हैं. धर्मेंद्र और हेमा की लाइफ से जुड़ा एक ऐसा ही वाकया आज हम आपको बताने जा रहे हैं, यह वाकया खुद हेमा मालिनी ने सिमी ग्रेवाल के चर्चित चैट शो ‘रोंदेवू विद सिमी ग्रेवाल’ में सुनाया था. हेमा ने शो के दौरान बताया था कि उन्होंने अपने लिए धर्मेंद्र जैसा ही पार्टनर सोचा था लेकिन उन्हें उस वक्त तक यह नहीं मालूम था कि धर्मेंद्र से ही उनकी शादी हो जाएगी. 

घर वाले थे शादी के खिलाफ 

हेमा ने इस चैट शो में खुलासा किया था कि धर्मेंद्र बेहद स्मार्ट और गुड लुकिंग थे लेकिन शुरू-शुरू में उनका यह इंटेंशन नहीं था कि वे धर्मेंद्र से ही शादी करेंगीं. हेमा ने आगे यह भी बताया था कि किसी भी पेरेंट्स की तरह उनके पेरेंट्स भी नहीं चाहते थे कि उनकी बेटी की शादी किसी शादीशुदा मर्द के साथ हो लेकिन वे और धर्मेंद्र एक दूसरे के इतने ज्यादा क्लोज आ गए थे कि एक्ट्रेस ने किसी भी और शख्स से शादी करने का इरादा ही छोड़ दिया था.

धर्मेंद्र को कॉल करके कही ये बात

हेमा ने चैट शो ‘रोंदेवू विद सिमी ग्रेवाल’ में आगे यह भी कहा था कि रिलेशनशिप के दौरान वे और धमेंद्र एक ऐसे मोड़ पर आ गए थे जहां से पीछे नहीं हटा सजा सकता था. ऐसे में हेमा ने एक दिन धर्मेंद्र को कॉल किया और कहा कि, ‘तुम्हें मुझसे अभी शादी करना पड़ेगी !’ जिसके जवाब में धर्मेंद्र ने भी तुरंत ही हां बोल दिया था. आपको बता दें कि साल 1980 में धर्मेंद्र ने हेमा से दूसरी शादी कर ली थी. इसके बाद दोनों दो बेटियों के माता-पिता बने. 

Trending news