Google Most Searched Celebrity 2022: ना उर्फी, ना आलिया-रणबीर...लोगों ने इस सेलेब्स को सबसे ज्यादा किया सर्च!
Advertisement

Google Most Searched Celebrity 2022: ना उर्फी, ना आलिया-रणबीर...लोगों ने इस सेलेब्स को सबसे ज्यादा किया सर्च!

Most Searched Celebrity 2022: इस साल बॉलीवुड में कई बड़ी बातें हुईं. आलिया-रणबीर की शादी तो कई जाने माने सेलेब्रिटीज पैरेंट्स भी बने. लेकिन ना तो लोगों ने गूगल पर सबसे ज्यादा आलिया-रणबीर को खोजा और ना ही उर्फी जावेद को फॉलो किया. बल्कि तीन दूसरे सेलेब्स बाजी मार ले गए. 

फोटो - सोशल मीडिया

Most Searched Bollywood Celebrity in 2022: साल 2022 कई मायनों में बॉलीवुड के लिए खास रहा. कुछ फिल्में हिट रहीं तो ज्यादातर फ्लॉप ही साबित हुई. कुछ ने एक्टिंग से ही ब्रेक लेने का फैसला ले लिया तो कई नए चेहरे इस कदर छाए कि साल भर उन्हीं की बात होती रही. लेकिन आखिरकार पूरे साल वो कौन से बॉलीवुड सेलेब्रिटी थे जिन्हें गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च किया गया. यूं तो बॉलीवुड में काफी कुछ हुआ लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि ना तो आलिया-रणबीर गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च हुए और ना ही अतरंगी फैशन स्टाइल वालीं उर्फी को ही खोजा गया. बल्कि इस लिस्ट में तो कोई और ही नाम शामिल है.

बॉलीवुड से सबसे ज्यादा सर्च किए गए ये सेलेब्रिटीज (Most Searched Celebrities 2022)

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) 
भारत में टॉप 10 सर्च्ड सेलिब्रिटी की लिस्ट में बॉलीवुड में सुष्मिता सेन का नाम भी शामिल है. वो पांचवे नंबर पर काबिज हैं. इस साल वो ललित मोदी संग अपने अफेयर को लेकर सबसे ज्यादा चर्चा में रहीं. लेकिन बात सिर्फ चर्चा तक ही नहीं रही बल्कि लोगों ने गूगल पर सुष्मिता सेन की लव लाइफ, प्रोफेशनल लाइफ और पर्सनल लाइफ के बारे में काफी कुछ खोजा. 

अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora)
सोशल मीडिया स्टार अंजलि अरोड़ा बड़े-बड़े सेलेब्स को पछाड़कर इस लिस्ट में छठे नंबर पर काबिज हैं. पहले लॉकअप में हिस्सा लेकर खूब सुर्खियां बंटोरी, फिर अपने एमएमएस कांड को लेकर विवादों में बनी रहीं जिसके कारण गूगल पर उन्हें खूब खोजा गया. हालांकि उस MMS को अंजलि खारिज करती रहीं और उन्होंने इसे उनके विरोधियों की साजिश बताया जो लोग उनकी सफलता से जलते हैं. लेकिन वजह जो भी हो अंजलि अरोड़ा को खूब लोगों ने गूगल पर खोज.

अब्दु रोजिक (Abdu Rozik)
अब्दु भारत के नहीं हैं वो तजाकिस्तान के हैं लेकिन इस साल वो भारत में तीसरे मनोरंजन जगत के ऐसे सेल्ब्रिटी हैं जिनके बारे में जानने के लिए लोगों ने सबसे ज्यादा दिलचस्पी दिखाई. अब्दु एक सिंगर हैं जो अपनी कम हाइट और भारत के प्रति अपने प्यार को लेकर खबरों में बने रहते हैं लेकिन उन्हें और भी ज्यादा प्यार और पॉपुलैरिटी मिली बिग बॉस 16 से. फिलहाल वो शो का हिस्सा हैं और हर किसी के फेवरेट बने हुए हैं.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं 

Trending news