27 साल तक राजेश खन्ना से अलग रहीं Dimple Kapadia, सनी देओल की वजह से नहीं लिया तलाक!
Advertisement

27 साल तक राजेश खन्ना से अलग रहीं Dimple Kapadia, सनी देओल की वजह से नहीं लिया तलाक!

Dimple Kapadia Rajesh Khanna Marriage: डिंपल राजेश खन्ना के टीना मुनीम के साथ एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर की वजह से भी तंग आ गई थीं और उन्होंने राजेश खन्ना का बेटियों के साथ घर भी छोड़ दिया था.

27 साल तक राजेश खन्ना से अलग रहीं Dimple Kapadia, सनी देओल की वजह से नहीं लिया तलाक!

Dimple Kapadia Rajesh Khanna Divorce: बॉलीवुड में कई शादियां बुरे अंजाम पर खत्म हुईं. कुछ स्टार्स ने फिल्म इंडस्ट्री में ही काम करने वाली किसी एक्ट्रेस के साथ अपना घर बसाया. इनमें से एक थे राजेश खन्ना और डिंपल कपाड़िया. 16 साल की डिंपल को देखते ही उस जमाने के सुपरस्टार राजेश खन्ना दिल दे बैठे थे जो कि तब 32 साल के थे यानी कि डिंपल से 16 साल बड़े. डिंपल राजेश खन्ना को न नहीं कह पाईं और दोनों ने धूमधाम से शादी रचा ली. शादी के एक साल बाद ही डिंपल एक बेटी ट्विंकल की मां बन पाईं. इसके कुछ साल बाद ही वह दूसरी बेटी रिंकी की मां बन गईं.

डिंपल राजेश खन्ना के रिश्तों में आई दरार

फॅमिली लाइफ में बिज़ी होने के चलते डिंपल का करियर बैक सीट पर चला गया हालांकि डिंपल हमेशा चाहती थीं कि वो फिल्मों में काम करें लेकिन राजेश खन्ना ने उन्हें शादी के बाद फिल्मों में काम नहीं करने दिया जिसके कारण दोनों के झगड़े भी होने लगे. इसके अलावा डिंपल राजेश खन्ना के टीना मुनीम के साथ एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर की वजह से भी तंग आ गई थीं और उन्होंने राजेश खन्ना का बेटियों के साथ घर भी छोड़ दिया था. राजेश खन्ना से अलग होने के बाद डिंपल ने फिल्मों में वापसी की और सनी देओल के साथ भी काम किया. इसी दौरान दोनों करीब आ गए.

सनी देओल की वजह से नहीं हुआ तलाक

डिंपल सनी से शादी भी करना चाहती थीं लेकिन सनी अपनी बीवी पूजा को तलाक देने के लिए राजी नहीं हुए. यही वजह है कि डिंपल ने भी राजेश खन्ना को कभी तलाक नहीं दिया. वो 27 साल तक उनसे अलग रहीं और जब उन्हें कैंसर हुआ तो 2012 में उनके पास वापस लौट आई थीं. 2012 में ही काका का निधन हो गया था और डिंपल उनके साथ थीं. 

 

Trending news