जब डिंपल के प्यार में पागल थे Sunny Deol, एक्ट्रेस की बेटियां बुलाने लगी थीं छोटे पापा!
Advertisement

जब डिंपल के प्यार में पागल थे Sunny Deol, एक्ट्रेस की बेटियां बुलाने लगी थीं छोटे पापा!

Dimple Kapadia Sunny Deol Love Affair: सनी और डिंपल का रिश्ता शादी तक तो नहीं पहुंच सका क्योंकि न सनी अपनी पत्नी पूजा को तलाक दे सके और न ही डिंपल ने राजेश खन्ना से अपनी शादी तोड़ी.

जब डिंपल के प्यार में पागल थे Sunny Deol, एक्ट्रेस की बेटियां बुलाने लगी थीं छोटे पापा!

Dimple Kapadia Sunny Deol Love Story: बॉलीवुड में कई प्रेम कहानियां हैं जिनके किस्से काफी मशहूर हैं. इनमें से एक कहानी है सनी देओल Sunny Deol) और डिंपल कपाड़िया (Dimple Kapadia) की. कहा जाता है कि दोनों एक-दूसरे से प्यार करते थे लेकिन इनका रिश्ता किसी मुकाम तक नहीं पहुंचा. बता दें कि दोनों की नजदीकियां फिल्म बेताब की शूटिंग के दौरान बढ़ने की बात सामने आई थी. इसके बाद दोनों ने 'मंजिल-मंजिल', 'आग का गोला', 'गुनाह', 'नरसिम्हा'जैसी फिल्मों में साथ काम किया और इनकी रोमांटिक केमिस्ट्री दर्शकों को बेहद पसंद आई. ये वो दौर था जब डिंपल शादी और मां बनने के बाद फिल्मों में कमबैक कर चुकी थीं.

डिंपल ने फिल्मों में लौटने का फैसला राजेश खन्ना (Rajesh Khanna) के विरुद्ध जाकर लिया था. वो शादी के कुछ सालों बाद ही राजेश खन्ना से अलग हो गई थीं क्योंकि राजेश खन्ना नहीं चाहते थे कि वो शादी के बाद फिल्मों में काम करें. वो चाहते थे कि डिंपल घर संभाले और बच्चों की परवरिश करें लेकिन डिंपल को मंजूर न था और इसी वजह से उन्होंने राजेश खन्ना से अलग रहने का फैसला कर लिया था. बहरहाल, सनी से नजदीकी के चलते डिंपल काफी सुर्ख़ियों में आ गई थीं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सनी जब डिंपल से मिलने उनके घर जाया करते थे तो उनकी दोनों बेटियां ट्विंकल और रिंकी उन्हें छोटे पापा कहकर बुलाने लगी थीं.

बहरहाल, सनी और डिंपल का रिश्ता शादी तक तो नहीं पहुंच सका क्योंकि न सनी अपनी पत्नी पूजा को तलाक दे सके और न ही डिंपल ने राजेश खन्ना से अपनी शादी तोड़ी.हालांकि, सनी और डिंपल भले ही शादी नहीं कर पाए लेकिन उनके रिश्ते की गर्मजोशी हमेशा बरक़रार रही. 2017 में दोनों का साथ हॉलिडे मनाते हुए एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें दोनों हाथों में हाथ डाले एक बस स्टॉप पर बैठे हुए थे. 

 

Trending news