जब Dimple Kapadia बोलीं- राजेश खन्ना के घर में कदम रखते ही समझ गई थी हमारी शादी नहीं टिकेगी
Advertisement

जब Dimple Kapadia बोलीं- राजेश खन्ना के घर में कदम रखते ही समझ गई थी हमारी शादी नहीं टिकेगी

Dimple Kapadia Rajesh Khanna Love Story: डिंपल ने ये भी बताया कि राजेश खन्ना नहीं चाहते थे कि वो फिल्मों में काम करें जबकि बॉबी के बाद उन्हें 5 लाख तक की फीस ऑफर की जा रही थी. 

जब Dimple Kapadia बोलीं- राजेश खन्ना के घर में कदम रखते ही समझ गई थी हमारी शादी नहीं टिकेगी

Dimple Kapadia Rajesh Khanna Marriage: डिंपल कपाड़िया (Dimple Kapadia) ने फिल्म बॉबी से 1973 में बॉलीवुड डेब्यू किया था. इसी साल फिल्म की रिलीज के तुरंत बाद उनकी शादी राजेश खन्ना (Rajesh Khanna) से हो गई थी. इस समय डिंपल की उम्र केवल 16 साल थी और राजेश खन्ना 32 साल के थे. शादी के बाद डिंपल ये घोषणा कर दी कि वो फिल्मों में काम नहीं करेंगी हालांकि उन्होंने 1985 में फिर फिल्म सागर से कमबैक किया और यही वो समय था जब उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बात की थी. 

डिंपल ने किया था चौंकाने वाला खुलासा
डिंपल ने खुलासा किया था कि जब वो शादी के बाद पहली बार राजेश खन्ना के घर गईं तो वो समझ चुकी थीं कि उनकी शादी नहीं टिकेगी. उन्हें शादी के 7 दिन पहले ही ये बात समझ में आ गई थी. डिंपल ने बताया कि शादी से पहले एक चार्टर्ड फ्लाइट से वो और राजेश खन्ना एक शो के सिलसिले में अहमदाबाद गए थे और काका उस दौरान डिंपल के बगल में बैठे और उनसे पूरे सफर में एक शब्द की बातचीत नहीं की थी. जब फ्लाइट लैंड होने वाली थी, वो मेरी ओर मुड़े, डिंपल की आंखों में देखा और कहा कि वो उनसे शादी करना चाहते हैं. शादी हो गई लेकिन सारी खुशियां तब गायब हो गईं जब उन्होंने राजेश खन्ना के घर में कदम रखा.

राजेश खन्ना नहीं चाहते थे फिल्मों में काम करें डिंपल

डिंपल ने ये भी बताया कि राजेश खन्ना नहीं चाहते थे कि वो फिल्मों में काम करें जबकि बॉबी के बाद उन्हें 5 लाख तक की फीस ऑफर की जा रही थी. डिंपल ने ये भी कहा कि राजेश खन्ना से उनकी शादी में बराबरी जैसे शब्द बेईमानी थे. शादी के बाद वो दो बेटियों ट्विंकल और रिंकी की मां बनीं लेकिन मनमुटाव के चलते उन्होंने 1982 में राजेश खन्ना का घर छोड़ दिया और अपने पेरेंट्स के घर में रहने लगीं. डिंपल और राजेश खन्ना ने कभी तलाक नहीं लिया लेकिन ताउम्र दोनों अलग ही रहे. 

 

Trending news