जब राजेश खन्ना से अलग होकर बोल्ड हुईं Dimple Kapadia, सनी देओल के साथ दिए जमकर लवमेकिंग सीन्स
Advertisement

जब राजेश खन्ना से अलग होकर बोल्ड हुईं Dimple Kapadia, सनी देओल के साथ दिए जमकर लवमेकिंग सीन्स

Dimple Kapadia Bold Scene: एक्ट्रेस ने साल 1989 में सनी देओल के साथ एक फिल्म ‘आग का गोला’ की थी. इस फिल्म में सनी और डिंपल पर कई हॉट सीन फिल्माए गए थे जिसके चलते इस फिल्म की खूब चर्चा हुई थी.

जब राजेश खन्ना से अलग होकर बोल्ड हुईं Dimple Kapadia, सनी देओल के साथ दिए जमकर लवमेकिंग सीन्स

Dimple Kapadia Sunny Deol Bold Scene:डिंपल कपाड़िया (Dimple Kapadia) और सनी देओल (Sunny Deol) की जोड़ी एक समय इंडस्ट्री की चर्चित जोड़ियों में से एक हुआ करती थी. दोनों ने साथ-साथ चुनिंदा लेकिन बेहतरीन फिल्मों में काम किया था. इनमें नरसिम्हा, आग का गोला, अर्जुन, मंजिल-मंजिल और गुनाह आदि शामिल हैं. आपको बता दें कि डिंपल की शादी बॉलीवुड के पहले सुपरस्टार राजेश खन्ना के साथ हुई थी. शादी के बाद एक लंबे समय के लिए डिंपल ने फिल्मों से दूरी बना ली थी. कहते हैं एक तो बच्चों की जिम्मेदारी थी और दूसरा राजेश खन्ना खुद ये नहीं चाहते थे कि डिंपल शादी के बाद फिल्मों में काम करें. 

जब राजेश खन्ना से अलग हुईं डिंपल 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शादी के कुछ समय बाद ही डिंपल और राजेश खन्ना के बीच खटपट होने लगी थी. राजेश खन्ना की नजदीकियां टीना मुनीम के साथ बढ़ने लगीं थीं जिसके चलते डिंपल ने उनसे अलग होने का फैसला लिया था. बहरहाल, राजेश खन्ना से अलग होने के बाद डिंपल ने वापस से फिल्मों का रुख किया और 1985 में आई फिल्म ‘सागर’ से कमबैक किया था. हालांकि, डिंपल को उस समय लोग फिल्मों में लेने से कतराते थे. 

राजेश खन्ना से नहीं लेना चाहते थे पंगा

असल में कई बड़े डायरेक्टर और प्रोड्यूसर ये नहीं चाहते थे कि वे अपनी फिल्मों में डिंपल को लेकर राजेश खन्ना को गुस्सा करें. यही वजह थी कि डिंपल को उस दौर में फिल्मों में लेने से कई लोग हिचकिचाते थे. बहरहाल, इस बीच डिंपल फिल्मों में खुद को वापस से स्थापित करने में जी जान से जुटी थीं. इसी क्रम में एक्ट्रेस ने साल 1989 में सनी देओल के साथ एक फिल्म ‘आग का गोला’ की थी. इस फिल्म में सनी और डिंपल पर कई हॉट सीन फिल्माए गए थे जिसके चलते इस फिल्म की खूब चर्चा हुई थी. बताते चलें कि हाल के दिनों में डिंपल फिल्म ‘पठान’ में नजर आई हैं जहां उनके काम की खूब तारीफ हुई है.

Trending news