27 सालों तक अलग रहने के बाद भी डिंपल ने क्यों नहीं लिया था Rajesh Khanna से तलाक,चौंकाने वाली है वजह!
Advertisement

27 सालों तक अलग रहने के बाद भी डिंपल ने क्यों नहीं लिया था Rajesh Khanna से तलाक,चौंकाने वाली है वजह!

फिल्म इंडस्ट्री के पहले सुपरस्टार राजेश खन्ना ना सिर्फ अपनी फिल्मों बल्कि पर्सनल लाइफ के चलते भी अक्सर सुर्ख़ियों में रहते थे. राजेश खन्ना की दीवानगी का आलम यह था कि लड़कियां उनकी सफ़ेद कार को चूम कर लाल कर दिया करती थीं.

27 सालों तक अलग रहने के बाद भी डिंपल ने क्यों नहीं लिया था Rajesh Khanna से तलाक,चौंकाने वाली है वजह!

Rajesh Khanna Dimple Kapadia Love Story: फिल्म इंडस्ट्री के पहले सुपरस्टार राजेश खन्ना ना सिर्फ अपनी फिल्मों बल्कि पर्सनल लाइफ के चलते भी अक्सर सुर्ख़ियों में रहते थे. राजेश खन्ना की दीवानगी का आलम यह था कि लड़कियां उनकी सफ़ेद कार को चूम कर लाल कर दिया करती थीं. वहीं, राजेश खन्ना का दिल धड़कता था एक्ट्रेस और मॉडल अंजू महेंद्रू के लिए. हालांकि, इनकी शादी होती उससे पहले ही ब्रेकअप हो गया था जिसके बाद राजेश खन्ना ने अपने से उम्र में काफी छोटी डिंपल कपाड़िया से शादी करके सबको चौंका दिया था. एक ओर राजेश खन्ना जहां बैक टू बैक हिट्स देकर सुपरस्टार बन चुके थे वहीं, डिंपल की पहली फिल्म ‘बॉबी’ भी सुपरहिट थी. 
 

  1. डिंपल और राजेश खन्ना में तलाक नहीं हुआ था लेकिन एक्ट्रेस अपनी दोनों बेटियों को लेकर अलग रहने लगी थीं. 

सनी देओल से जुड़ा था डिंपल का नाम
हालांकि, मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शादी के बाद राजेश खन्ना नहीं चाहते थे कि डिंपल फिल्मों में काम करें और यही बात आगे चलकर इनके रिश्ते में नासूर बन गई थी. डिंपल और राजेश खन्ना में तलाक नहीं हुआ था लेकिन एक्ट्रेस अपनी दोनों बेटियों को लेकर अलग रहने लगी थीं. ख़बरों की मानें तो डिंपल की लाइफ में सनी देओल की एंट्री हो चुकी थी और दोनों की नजदीकियों के चर्चे भी इंडस्ट्री में आम हो गए थे. माना जाने लगा था कि डिंपल और सनी आगे चलकर शादी कर लेंगे. हालांकि, यहां भी एक पेंच था. सनी देओल भी डिंपल की ही तरह पहले से शादीशुदा थे और वे अपनी वाइफ को तलाक देने के लिए राज़ी नहीं हुए. 
 
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो यही वजह थी कि जिसके चलते डिंपल ने भी राजेश खन्ना को तलाक नहीं दिया था. इस बीच साल 2012 में जब राजेश खन्ना कैंसर से अपनी आखिरी लड़ाई लड़ रहे थे तब डिंपल उनके साथ रहने लगी थीं. आपको बता दें कि साल 2012 में कैंसर से लड़ते हुए राजेश खन्ना का निधन हो गया था.

Trending news