Bollywood Stories: जब जेब से Dharmendra थे कंगाल! भूख मिटाने के लिए खाई ऐसी चीज, बुरे हो गए हाल
Advertisement

Bollywood Stories: जब जेब से Dharmendra थे कंगाल! भूख मिटाने के लिए खाई ऐसी चीज, बुरे हो गए हाल

Dharmendra Struggle Days: हिंदी सिनेमा जगत के ही-मैन धर्मेंद्र (Dharmendra) ने एक इंटरव्यू में अपने स्ट्रगल के दिनों को याद करते हुए एक किस्सा सुनाया है. धर्मेंद्र ने बताया कि कैसे एक दिन भूख मिटाने के लिए उन्होंने पूरा पैकेट ईसाबगोल खा लिया था.

धर्मेंद्र

Dharmendra Movies: बॉलीवुड स्टार धर्मेंद्र (Dharmendra) ने दशकों तक हिंदी सिनेमा फैंस के दिलों पर राज किया है. धर्मेंद्र (Dharmendra Movies) को उनके फैंस 'ही-मैन' के नाम से भी जानते हैं. एक्शन हीरो ने अपने अंदाज से नाम के साथ-साथ शोहरत भी खूब कमाई है लेकिन एक ऐसा समय भी था जब धर्मेंद्र (Dharmendra First Film) के पास खाने तक के पैसे नहीं थे. भूख मिटाने के लिए धर्मेंद्र (Dharmendra Struggle Days) ने ऐसी चीज खा ली थी कि उन्हें लेने के देने पड़ गए थे. 

भूख मिटाने के लिए ऐसी चीज खा गए धर्मेंद्र 

धर्मेंद्र (Dharmendra New Movie) ने एक इंटरव्यू में अपने स्ट्रगल के दिनों को याद करते हुए बताया कि कैसे उन्होंने मुंबई आने का सपना देखा और मायानगरी में दिन काटे. धर्मेंद्र (Dharmendra Upcoming Movie) ने बताया, उनके परिवार की आर्थिक हालत ठीक नहीं थे, लेकिन वह हमेशा से एक एक्टर बनना चाहते थे इसलिए मुंबई पहुंच गए. यहां जब उनके पास पैसे नहीं थे तब भूख मिटाने के लिए उन्होंने ईसबगोल खा लिया था. 

धर्मेंद्र ने मुश्किल दिनों के दर्द किया बयां! 

धर्मेंद्र (Dharmendra Family) ने बताया, काम के लिए हर दिन वह प्रोड्यूसर और डायरेक्टर्स के ऑफिस के चक्कर काटते थे लेकिन कुछ काम नहीं मिल रहा था. तब उनकी जेब में बिल्कुल पैसे नहीं हुआ करते थे, एक दिन खूब भूख लगी तो उन्होंने बिना देख ईसबगोल का पूरा पैकेट खा लिया जिसके बाद हालत खराब हो गई. धर्मेंद्र (Dharmendra Wife) ने बताया, हालत इतनी बिगड़ गई कि उन्हें अस्पताल जाना पड़ा, वहां डॉक्टर्स ने उन्हें दवाई भी नहीं दी और कहा कि दवाई की नहीं खाना खाने की जरूरत है. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news