जब हेमा मालिनी को पहली बार देखते ही Dharmendra ने कही थी ये बात, शरमा गईं ड्रीम गर्ल
Advertisement

जब हेमा मालिनी को पहली बार देखते ही Dharmendra ने कही थी ये बात, शरमा गईं ड्रीम गर्ल

Dharmendra Hema Malini Movies: हेमा की किस्मत में धर्मेंद्र से मिलना लिखा था. यही वजह रही कि 1980 में शादीशुदा धर्मेंद्र की सेकंड वाइफ बनकर हेमा मालिनी ने सबको चौंका दिया था. 

जब हेमा मालिनी को पहली बार देखते ही Dharmendra ने कही थी ये बात, शरमा गईं ड्रीम गर्ल

धर्मेंद्र (Dharmendra) और हेमा मालिनी (Hema Malini) की लाइफ किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है. कहते हैं कि हेमा की खूबसूरती का जादू ऐसा था कि एक समय ऊनपर इंडस्ट्री के कई बड़े स्टार्स फिदा थे और शादी करना चाहते थे.इस लिस्ट में राज कुमार से लेकर जितेंद्र और संजीव कुमार तक का नाम शामिल है. हालांकि, हेमा की किस्मत में धर्मेंद्र से मिलना लिखा था. यही वजह रही कि 1980 में शादीशुदा धर्मेंद्र की सेकंड वाइफ बनकर हेमा मालिनी ने सबको चौंका दिया था. यूं तो इंडस्ट्री में हेमा और धर्मेंद्र की लाइफ से जुड़े ढ़ेरों किस्से कहानियां मौजूद हैं लेकिन इनकी लाइफ से जुड़ा एक बेहद खास वाकया आज हम आपके लिए लाये हैं. यह वाकया तब का है जब धरम पाजी ने पहली बार हेमा को देखा था. 

अपनी मां के साथ फिल्मों के प्रीमियर पर जाया करतीं थीं हेमा 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, हेमा जब फिल्म इंडस्ट्री में नई-नई थीं तब वे अपनी मां के साथ अक्सर बड़ी फिल्मों के ऑडिशन में जाया करती थीं. असल में तब प्रोड्यूसर बी.अनंतस्वामी हेमा के मेंटर हुआ करते थे और उन्होंने ही एक्ट्रेस की मां को यह सलाह दी थी कि वे बेटी को लेकर बड़ी फिल्मों के प्रीमियर पर जाया करें ताकि लोग हेमा को नोटिस करें. 

जब फिल्म आसमान महल के प्रीमियर पर हेमा-धर्मेंद्र का हुआ आमना-सामना 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो हेमा और धरम पाजी का आमना-सामना के.ऐ. अब्बास की फिल्म ‘आसमान महल’ के प्रीमियर के दौरान हुआ था. यहां हेमा मालिनी अपनी मां के साथ कांजीवरम की साड़ी पहनकर आईं थीं. हेमा अपनी बायोग्राफी 'हेमा मालिनी: बियॉन्ड द ड्रीम गर्ल' में बताती हैं उस दौर में स्टार्स को इंटरवल के दौरान स्टेज पर फीडबैक देने के लिए बुलाया जाता था. यही वो मौका था जब धर्मेंद्र ने उन्हें देखा था और एक्टर शशि कपूर से उन्होंने कहा था, ‘कुड़ी बड़ी चंगी है’. हेमा अपनी किताब में लिखती हैं कि उन्होंने धर्मेंद्र को ऐसा कहते सुन लिया था और शरमा गई थीं. 

Trending news