क्या Dharmendra की पहली वाइफ प्रकाश कौर से जलती हैं हेमा मालिनी, खुद राज से उठाया था पर्दा!
Advertisement

क्या Dharmendra की पहली वाइफ प्रकाश कौर से जलती हैं हेमा मालिनी, खुद राज से उठाया था पर्दा!

Hema Malini Dharmendra Marriage: धर्मेंद्र की पहली शादी घरवालों की मर्जी से प्रकाश कौर के साथ हुई थी. वहीं, धर्मेंद्र ने दूसरी शादी साल 1980 में हेमा मालिनी से की थी.

क्या Dharmendra की पहली वाइफ प्रकाश कौर से जलती हैं हेमा मालिनी, खुद राज से उठाया था पर्दा!

Hema Malini Dharmendra Wedding Anniversary: ‘ड्रीम गर्ल’ के नाम से मशहूर हेमा मालिनी (Hema Malini) और धर्मेंद्र (Dharmendra) की आज वेडिंग एनिवर्सरी है. धर्मेंद्र और हेमा का नाम इंडस्ट्री के चर्चित कपल्स में शुमार होता है. इनसे जुड़े ढ़ेरों किस्से आज भी फिल्मी गलियारों में सुने और सुनाए जाते हैं और ऐसा ही एक वाकया आज हम आपको सुनाने जा रहे हैं. वाकया क्या है यह बताने से पहले आपको बता दें कि धर्मेंद्र ने दो शादियां की थीं. एक्टर की पहली शादी घरवालों की मर्जी से प्रकाश कौर के साथ हुई थी. वहीं, धर्मेंद्र ने दूसरी शादी साल 1980 में हेमा मालिनी से की थी.

क्या प्रकाश कौर से चिढ़ती थीं हेमा मालिनी ? 

हेमा मालिनी से यही सवाल एक चैट शो में पूछा गया था. इसका जवाब देते हुए एक्ट्रेस ने कहा था कि, ‘बिलकुल भी नहीं’. हेमा ने आगे कहा था कि, ‘जब आप प्यार में होते हैं तो सामने वाले के प्रति समर्पित होते हैं ना कि उससे कोई इच्छा पालते हैं या डिमांड करते हैं. जब आप किसी इंसान से बहुत प्यार करते हैं और बदले में आपको भी ढेर सारा प्यार मिलता हो तो आप उसे इन छोटी-छोटी बातों के लिए क्यों परेशान करना चाहेंगे? हेमा यह भी कहती हैं कि, ‘यही कारण था कि मैने कभी उन्हें (धर्मेंद्र) ना तो परेशान किया और ना ही इन सब चीज़ों के लिए इरिटेट किया’. 

मैने धर्मेंद्र के अनुसार, खुद को एडजस्ट किया था - हेमा मालिनी 

इस चैट शो में हेमा ने यह भी कहा कि, ‘मैं धर्मेंद्र की समस्या समझती हूं और इसलिए मैने खुद को उनके अनुसार एडजस्ट कर लिया था और इसलिए वो मुझे और भी ज्यादा पसंद करते हैं’. हेमा के अनुसार, ‘जब आप किसी को प्यार देते हैं तो बदले में आपको भी ढेर सारा प्यार मिलता है, इसलिए जरूरी है कि आप एक दूसरे का सम्मान करें’

Trending news