मैं हेमा की जगह होती तो ऐसा कभी नहीं करती-जब Dharmendra की दूसरी शादी पर छलका था पहली पत्नी का दर्द
Advertisement

मैं हेमा की जगह होती तो ऐसा कभी नहीं करती-जब Dharmendra की दूसरी शादी पर छलका था पहली पत्नी का दर्द

Dharmendra Hema Malini Marriage: दूसरी शादी के लिए धर्मेंद्र ने प्रकाश कौर को तलाक नहीं दिया और न ही परिवार से मुंह मोड़ा.लेकिन इस शादी से प्रकाश कौर काफी टूट गईं. उन्हें इस बात का बेहद बुरा लगा था.

मैं हेमा की जगह होती तो ऐसा कभी नहीं करती-जब Dharmendra की दूसरी शादी पर छलका था पहली पत्नी का दर्द

Dharmendra Hema Malini Love Story: बॉलीवुड में कई स्टार्स की रियल लाइफ बेहद दिलचस्प मोड़ से होकर गुजरी है.यूं कहा जाए कि इनकी जिंदगी की कहानी किसी फिल्मी स्टोरी से कम नहीं है तो बेहतर होगा. धर्मेंद्र (Dharmendra) एक ऐसे ही स्टार हैं जिन्होंने फिल्मी पर्दे पर आकर अपनी फिल्मों से दर्शकों का खूब मनोरंजन किया. वहीं, दूसरी ओर उनकी निजी जिंदगी भी सुर्ख़ियों में बनी रही. पर्सनल लाइफ की बात करें तो धर्मेंद्र की पहली शादी कम उम्र में प्रकाश कौर (Prakash Kaur) से कर दी गयी थी. ये एक अरेंज मैरिज थी जिसके बाद धर्मेंद्र चार बच्चों (सनी, बॉबी, विजेता और अजीता) के पिता बने.

बिन तलाक धर्मेंद्र ने की दूसरी शादी

 प्रकाश धर्मेंद्र और बच्चों के साथ अपनी गृहस्थी में काफी खुश थीं लेकिन उनकी खुशियों को नजर लग गई. दरअसल, फिल्मों में काम करते हुए धर्मेंद्र हेमा मालिनी के करीब आ गए. धर्मेंद्र हेमा की खूबसूरती पर ऐसे फिदा हुए कि वो पत्नी, बच्चों को भी भूल बैठे. उनका मकसद केवल हेमा मालिनी से दूसरी शादी करने का हो गया.आख़िरकार, 1980 में धर्मेंद्र हेमा मालिनी को अपनी दूसरी पत्नी बनाने में कामयाब हो गए. दूसरी शादी के लिए धर्मेंद्र ने प्रकाश कौर को तलाक नहीं दिया और न ही परिवार से मुंह मोड़ा.लेकिन इस शादी से प्रकाश कौर काफी टूट गईं. उन्हें इस बात का बेहद बुरा लगा था.

पहली पत्नी का छलका दर्द

एक इंटरव्यू में प्रकाश ने अपना दर्द जाहिर करते हुए कहा था-मैं हेमा की जगह होती तो ऐसा कभी नहीं करती हालांकि उन्होंने ये भी कहा था कि धर्मेंद्र की जगह कोई और एक्टर भी होता तो वो उनकी जगह हेमा को ही चुनता क्योंकि वो हैं ही इतनी खूबसूरत. इसमें धर्मेंद्र का कोई दोष नहीं है. वो भले ही अच्छे पति न बन पाए लेकिन अच्छे पिता जरुर हैं. बता दें कि दूसरी शादी के बाद हेमा ने अपने पहले परिवार के घर में उनकी एंट्री कभी नहीं होने दी. यहां तक कि प्रकाश और हेमा का भी आमना-सामना नहीं करवाया.  

Trending news