Deepika Padukone: स्पाईवर्स की फिल्म में अब होगा धमाका, दीपिका और कैटरीना साथ मिलकर करेंगी...
Advertisement

Deepika Padukone: स्पाईवर्स की फिल्म में अब होगा धमाका, दीपिका और कैटरीना साथ मिलकर करेंगी...

Katrina Kaif: एक दौर में साथ काम करने वाले कई सितारों ने अहंकार या प्रतिद्वंद्विता के कारण संग काम नहीं किया. दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ की फैन फॉलोइंग तगड़ी है. लेकिन फिल्मों के साथ निजी जीवन में भी वे एक-दूसरे से टकराई हैं. मगर आने वाले समय में संभवना बन रही है कि वह कोई फिल्म साथ करें.

 

 

Deepika Padukone: स्पाईवर्स की फिल्म में अब होगा धमाका, दीपिका और कैटरीना साथ मिलकर करेंगी...

Pathaan: पठान के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद की मानें तो प्रोड्यूसर आदित्य चोपड़ा ने टाइगर, वार और पठान सीरीज की फिल्मों को लेकर बहुत सारी कहानियां सोच रखी हैं. इसमें उन्होंने अपनी तरफ से पूरे गणित बैठाए हुए हैं कि किसके साथ किसकी कहानी दिखाएंगे तो दर्शक थियेटरों तक खिंचे चले आएंगे. पठान में उन्होंने शाहरुख खान और सलमान खान को साथ लाकर प्रयोग कर लिया है. दर्शकों ने फिल्म करण अर्जुन के बाद शाहरुख-सलमान को कभी साथ में एक्शन करते नहीं देखा था. पठान में आदित्य चोपड़ा ने दोनों को साथ में एक ट्रेन पर लंबे फाइटिंग सीन में उतार दिया. यह देख कर शाहरुख-पठान के फैन्स फूले नहीं समा रहे हैं.

साथ-साथ मुकाबला
यशराज फिल्म्स ने जासूस किरदारों की इन कहानियों को स्पाईवर्स नाम दिया है और उनकी योजनाओं से साफ है कि इसमें वे तीनों फिल्मों के किरदारों को यहां-वहां करते रहेंगे. इसके बाद से इंडस्ट्री में यह चर्चा है कि आने वाले समय में अगर किसी फिल्म में कैटरीना कैफ और दीपिका पादुकोण कंधे से कंधा मिलकर दुश्मनों का मुकाबला करते हुए, मशीनगन चलाती नजर आएं तो आश्चर्य की बात नहीं होगी. कहा जा रहा है दीपिका-कैटरीना को साथ देखने के लिए लोगों में जबर्दस्त क्रेज है और उन्हें साथ लाया गया तो फिल्म की बॉक्स ऑफिस सफलता तय है. दीपिका जहां पठान में नजर आई थीं, वह कैटरीना टाइगर सीरीज की पिछली दो फिल्मों में आ चुकी हैं. टाइगर 3 इस साल के अंत तक रिलीज होगी.

दोनों पाकिस्तानी एजेंट
उल्लेखनीय है की यशराज फिल्म्स की इन फिल्मों में कैटरीना और दीपिका, दोनों को पाकिस्तानी एजेंटों की भूमिकाएं दी गई हैं. पठान में जहां दीपिका डॉ. रूबिया के रोल में हैं, वहीं कैटरीना कैफ एजेंट जोया बनी हैं. दोनों पाकिस्तान की तरफ से आतंकवाद को खत्म करने के लिए लड़ती हैं. पठान में डॉ. रूबिया जहां शाहरुख खान से मिलती हैं, वहीं टाइगर फिल्मों में कैटरीना की मुलाकात सलमान खान से होती है. टाइगर जिंदा है में टाइगर-जोया को शादीशुदा दिखाया गया था, जो भारत-पाकिस्तान को छोड़कर अपने बच्चे के साथ किसी तीसरे देश में रहते हैं. पठान में हालांकि पठान और रूबिया का एक-दूसरे के प्रतिक आकर्षण दिखाया गया, मगर उनके रोमांस पर जोर नहीं दिया गया. संभावना है कि इस सीरीज की आने वाला कहानियों में दोनों को टाइगर तथा जोया की तरह ही दिखाया जाए.

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

 

Trending news