Deepika Padukone Career: फिर पटरी पर आया दीपिका का करियर, ये पांच फिल्में हैं आलिया और कैटरीना के लिए चैलेंज
Advertisement

Deepika Padukone Career: फिर पटरी पर आया दीपिका का करियर, ये पांच फिल्में हैं आलिया और कैटरीना के लिए चैलेंज

Deepika Padukone Films: बीता कुछ समय दीपिका के स्टारडम के लिए अच्छा नहीं था. फ्लॉप फिल्मों से लेकर विवादों तक उनकी चमक फीकी पड़ गई थी. मगर पठान की सफलता ने शाहरुख के संग उन्हें भी बॉक्स ऑफिस पर फिर मजबूत बना दिया. उनकी आने वाली फिल्में कैटरीना-आलिया को कड़ी चुनौती देंगी.

 

 

Deepika Padukone Career: फिर पटरी पर आया दीपिका का करियर, ये पांच फिल्में हैं आलिया और कैटरीना के लिए चैलेंज

Deepika Padukone Upcoming Films: पठान की सफलता के बाद अगर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) बीते चार साल के मुश्किल दौर को भुला चुके हैं तो विश्वास कीजिए कि इस फिल्म ने दीपिका करियर का भी करियर फिर से पटरी पर ला दिया है. उन्हें भी बॉक्स ऑफिल पर चार-साढ़े चार साल बाद कायमाबी मिली है. पद्मावत उनकी आखिरी हिट थी. इसके बाद उनकी छपाक फ्लॉप रही. 83 का बॉक्स ऑफिस पर बहुत बुरा हाल हुआ. गहराइयां ओटीटी पर रिलीज होकर भी हर किसी के निशाने पर रही. लेकिन पठान के साथ दीपिका का खराब दौर बीती बात लग रहा है और यह कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) तथा आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के लिए अच्छी खबर नहीं है. बीते कुछ समय में आलिया के खाते में सफलताएं दर्ज हुईं और वह 2021-22 में तेजी से उभर कर आईं. कहा जा रहा था कि वह दीपिका की जगह ले सकती हैं. वही कैटरीना कैफ अपनी जगह को बड़े सितारों के साथ काम करते हुए सुरक्षित बनाए थीं. परंतु आने वाले कुछ महीने इन अभिनेत्रियों की नींद उड़ा सकते हैं. पठान के बाद दीपिका के पास पांच ऐसी बड़े फिल्में हैं, जो उन्हें एक बार फिर लंबी रेस में ले आएगी. ये फिल्में हैं...

प्रोजेक्ट केः फिल्म में दीपिका बाहुबली स्टार प्रभास के साथ नजर आएंगी. नाग अश्विन निर्देशक हैं. बताया जा रहा है कि यह साइंस फिक्शन कल्कि अवतार से संबंधित है. फिल्म में अमिताभ बच्चन भी हैं. प्रोजेक्ट का बजट 500 करोड़ रुपये है. फिल्म इस साल के अंत तक रिलीज होगी.

ब्रह्मास्त्र पार्ट 2: 2022 में जिन फिल्मों ने बॉलीवुड की थोड़ी साख रखी, उनमें ब्रह्मास्त्र पार्ट 1 शामिल है. फिल्म में दीपिका कुछ इस अंदाज में दिखीं कि लोग सही ढंग से अंदाजा भी नहीं लगा पाए. वह फिल्म के हीरो शिवा की मां हैं. पार्ट 2 में कहानी के केंद्र में दीपिका होंगी. फिल्म का बजट 200 करोड़ रुपये है. फिल्म 2024-25 में रिलीज होगी.

जवानः पठान के बाद शाहरुख खान की अगली रिलीज है, जवान. इसके निर्देशक हैं, एटली कुमार. फिल्म में शाहरुख का डबल रोल है और एक रोल में दीपिका उनके संग नजर आएंगी. पठान से उत्साहित फैन्स के लिए यह ट्रीट होगी. हालांकि दीपिका यहां गेस्ट रोल में दिखेंगी.

फाइटरः दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन पहली बार किसी फिल्म में साथ दिखेंगे. फिल्म का निर्देशन पठान वाले सिद्धार्थ आनंद करे रहे हैं. फाइटर देश की पहली एरियल एक्शन फिल्म है. दीपिका और ऋतिक फाइटर विमानों में कलाबाजी करते दिखेंगे. फिल्म का बजट 250 करोड़ रुपये है.

सिंघम अगेनः रोहित शेट्टी की सर्कस पिछले साल की सबसे बड़ी फ्लॉप साबित हुई. उन्होंने रिलीज से पहले ही सिंघम अगेन की घोषणा कर दी थी. इस बार कहानी लेडी सिंघम की है और दीपिका पादुकोण इसे लीड करेंगी. फिल्म में अजय देवगन, अक्षय कुमार और रणवीर सिंह भी रहेंगे. फिल्म 2024 में रिलीज होगी.

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

 

 

Trending news