Bigg Boss 16: ‘आप अपने आपको समझती क्या हैं’ Salman Khan ने ले ली Archana Gautam की क्लास!
Advertisement

Bigg Boss 16: ‘आप अपने आपको समझती क्या हैं’ Salman Khan ने ले ली Archana Gautam की क्लास!

Bigg Boss 16 Archana Gautam: इस हफ्ते शनिवार का वार जबरदस्त रहा. सलमान खान आए और एक-एक कर घरवालों की क्लास लगा डाली लेकिन अर्चना गौतम को उन्होंने तबीयत से फटकारा. जिसके बाद आंखों से इस हसीना के आंसू ही बह निकले.

फोटो - सोशल मीडिया

Salman Khan Scolded Archana Gautam: बिग बॉस के घर में ये हफ्ता भी हंगामे से भरा रहा था लिहाजा शनिवार का वार भी जबरदस्त होना ही था और वैसा ही हुआ. सलमान खान आए और एक-एक कर घरवालों की क्लास शो के होस्ट सलमान खान ने खूब ली लेकिन सबसे ज्यादा वाट लगाई अर्चना गौतम की. जो घर में हर किसी को परेशान करती हुईं नजर आती हैं और उनसे घर का हर सदस्य की दुखी रहता है. इस बार सलमान खान ने अर्चना से साफ-साफ पूछ डाला कि आखिर वो अपने आप को समझती क्या है. जिसका जवाब अर्चना से ना उगलते बना ना निगलते.

अर्चना गौतम को तबीयत से फटकारा

सलमान खान ने अर्चना गौतम की सबसे ज्यादा क्लास लगाई. घर में हर किसी के बारे में कुछ भी कहने से अर्चना कभी कतराती नहीं हैं तो वहीं अब वो खुलकर बिग बॉस को लेकर भी बातें करने लगीं और उन्हें भी चैलेंज करने लगी थीं. जिसके कारण सलमान खान ने उनसे पूछ डाला कि आखिर वो खुद को समझती क्या हैं. कभी वो सुम्बुल के चेहरे पर कमेंट करती हैं तो कभी शालिन को लेकर कुछ ना कुछ कहती हैं. घर में ऐसा कोई नहीं जिसके बारे में अर्चना गौतम ने कुछ ना कुछ ना कहा हो. 

सलमान ने उठाया रोटी वाला मुद्दा
वहीं अर्चना की वजह से सौंदर्या के कहने पर निम्रत ने शिव और अब्दु की थाली से रोटी उठाई थी लिहाजा ये मुद्दा भी घर में खूब गूंजा और सलमान खान ने इस पर भी बात की और सबकी खूब लताड़ लगाई. बाद में अर्चना गौतम को अपनी गलतियों का अहसास हुआ और वो साजिद खान से इसे लेकर बात करते हुए दिखीं और वो काफी इमोशनल भी नजर आईं. उन्होंने रोते हुए ये वादा किया कि वो कभी ऐसा दोबारा नहीं करेंगीं.   
   

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news