Ayushmann Khurrana Film: सामने आई आयुष्मान की ड्रीम गर्ल 2 की कहानी, लड़कियों की ड्रेस में निखरेगी हीरो की जवानी
Advertisement

Ayushmann Khurrana Film: सामने आई आयुष्मान की ड्रीम गर्ल 2 की कहानी, लड़कियों की ड्रेस में निखरेगी हीरो की जवानी

Dream Girl 2 Story: आयुष्मान खुराना ने कॉमेडी के बाद बीते दो साल में रोमांस और एक्शन भी आजमा लिया. लेकिन अजीबोगरीब परिस्थितियों में फंसे युवा के रूप में जो सफलता उन्हें मिली, वह कहीं और नहीं हासिल हुई. उनकी पिछली चार फिल्में फ्लॉप रही, मगर ड्रीम गर्ल 2 से नए चमत्कार की उम्मीद है.

 

Ayushmann Khurrana Film: सामने आई आयुष्मान की ड्रीम गर्ल 2 की कहानी, लड़कियों की ड्रेस में निखरेगी हीरो की जवानी

Ayushmann Khurrana: विक्की डोनर से शुरुआत करने वाले आयुष्मान खुराना का करियर 2021 से पहले बढ़िया चल रहा था. लेकिन चंडीगढ़ करे आशिकी, अनेक, डॉक्टर जी और एन एक्शन हीरो पिटने के बाद चार लगातार फ्लॉप का संकट उनके सामने खड़ा हो गया है. यह भी कहा जाने लगा कि ओटीटी के दौर में वह थियेटर में हिट फिल्म देने लायक चेहरा नहीं रह गए हैं. परंतु जानकारों की मानें तो उनकी अगली फिल्म ड्रीम गर्ल 2 एक बार फिर से सब कुछ बदल सकती है. वास्तव में इस फिल्म के नतीजे पर आयुष्मान के करियर का भविष्य निर्भर करेगा क्योंकि निर्देशक राज शांडिल्य की डेब्यू फिल्म ड्रीम गर्ल ने बॉक्स ऑफिस पर जबर्दस्त कमाई की थी. सीक्वल की शूटिंग आगरा और मुंबई में लगभग हो चुकी है और अब पोस्ट प्रोडक्शन का काम चल रहा है.

बात शादी तक, लेकिन...

पीपिंगमून ने अपनी एक रिपोर्ट में ड्रीम गर्ल 2 का कहानी पर से पर्दा उठा दिया है. खबर के अनुसार यह फिल्म भी 2019 में आई ड्रीम गर्ल की तरह एक रोचक कॉमेडी है. पिछली फिल्म में पूजा बन कर टेलीफोन पर अपनी आवाज से पूर शहर को लुभाने वाले आयुष्मान का किरदार इस बार अपनी पहचान छुपाने के लिए लड़कियों के कपड़ों में दिखाई देगा. उनके यह कदम उठाने से हालात ज्यादा कॉमिक हो जाएंगे और उन्हें लड़की समझ कर उनकी शादी समलैंगिक लड़के से कराने की कोशिश होंगी. इस समलैंगिक लड़के का रोल अभिषेक बनर्जी निभा रहे हैं. कुल मिलाकर फिल्म में काफी उठा-पटक रहेगी, जो दर्शकों को ड्रामा और कॉमेडी का डबल डोज देगी.

कॉमेडियनों की कतार
फिल्म में आयुष्मान की लव स्टोरी भी है और इस बार उनकी प्रेमिका के रोल में चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे नजर आएंगी. फिल्म में अनु कपूर, परेश रावल, विजय राज, राजपाल यादव, मनोज जोशी, सीमा पाहवा और मनजोत सिंह जैसे एक्टर हैं, तो समझा जा सकता है कि यहां पूरा जोर कॉमेडी पर ही दिया गया है. आयुष्मान ने अपने अभी तक के करियर में पुरुषों के अजीबोगरीब सिचुएशन में पड़ने वाली तमाम फिल्में की हैं. जिनमें विक्की डोनर से लेकर गंजेपन के शिकार बाला, शुभ मंगल ज्यादा सावधान में समलैंगिक युवक से लेकर डॉक्टर जी में पुरुष गायनिकोलॉजिस्ट की भूमिका शामिल है.

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

 

 

Trending news