Aryan Khan debut: स्क्रिप्टिंग पूरी, अब बस ‘एक्शन’ बोलने का इंतजार...आर्यन खान ने दिखाया पहला प्रोजेक्ट!
topStories1hindi1473523

Aryan Khan debut: स्क्रिप्टिंग पूरी, अब बस ‘एक्शन’ बोलने का इंतजार...आर्यन खान ने दिखाया पहला प्रोजेक्ट!

Aryan Khan News: शाहरुख खान के लाडले आर्यन खान जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करेंगे. इस तरह की खबरें काफी समय से सामने आ रही थीं और अब फाइनली आर्यन ने खुद ये रिवील कर दिया है और अपने पहले प्रोजेक्ट की झलक भी दिखा दी है. 

Aryan Khan debut: स्क्रिप्टिंग पूरी, अब बस ‘एक्शन’ बोलने का इंतजार...आर्यन खान ने दिखाया पहला प्रोजेक्ट!

Aryan Khan First Movie: डॉक्टर का बेटा डॉक्टर, एक्टर का बेटा एक्टर...ये बात अब समय के साथ पुरानी होती जा रही है. अब काम के दायरे और भी खुल गए हैं लिहाजा लोग पैशन पर ज्यादा फोकस रखते हैं. तभी तो शाहरुख के लाडले हीरो नहीं बनना चाहते बल्कि कैमरे के पीछे रहकर उससे भी बड़ जिम्मेदारी उठाने को तैयार हैं. काफी समय से उनके बॉलीवुड डेब्यू की खबर आ रही थी लेकिन इसे लेकर कोई भी ऑफिशियल अनाउंसमेंट का इंतजार हो रहा था अब फाइनली आर्यन खान ने एक फोटो शेयर की है और अपने पहले प्रोजेक्ट की झलक दिखा दी है. 

स्क्रिप्ट पूरी, एक्शन बोलने का इंतजार
अपने पहले प्रोजेक्ट की तस्वीर शेयर करते हुए आर्यन खान ने कैप्शन में लिखा- राइटिंग का काम पूरा हुआ...एक्शन कहने के लिए इंतजार नहीं कर सकता. इससे साफ है कि वो बतौर हीरो नहीं बल्कि बतौर डायरेक्टर अपने करियर का आगाज करने जा रहे हैं. उन्होंने इसी लाइन में ट्रेनिंग भी ली है और वो शुरुआत से ही निर्देशक ही बनना चाहते थे. अब उनका ये सपना आखिरकार पूरा होने जा रहा है. इस फोटो में पूल पर एक स्क्रिप्ट नजर आ रही है जिस पर आर्यन खान लिखा है. और इससे एक और बात पता चलती है कि इसे शाहरुख खान का प्रोडक्शन हाउस ही बना रहा है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aryan Khan (@___aryan___)

जैसे ही आर्यन खान ने ये पोस्ट किया तो इस पर हर कोई कमेंट कर आर्यन को शुभकामनाएं दे रहा है. शनाया कपूर से लेकर महीप कपूर तक ने इस पर रिप्लाई किया. वहीं गौरी खान ने इस पर सबसे पहले कमेंट किया और लिखा - देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकती. तो शाहरुख खान ने लिखा- वाऊ.. सोच रहे हो, विश्वास कर रहे हो, सपने पूर होंगे. अब हिम्मत दिखाओ, मेरी ब्लेसिंग्स साथ हैं. पहला प्रोजेक्ट हमेशा स्पेशल होता है. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं

Trending news