Anurag Kashyap: अनुराग कश्यप को आ रही सुशांत सिंह राजपूत की याद, मौत के तीन हफ्ते पहले की बात का खोला राज
Advertisement

Anurag Kashyap: अनुराग कश्यप को आ रही सुशांत सिंह राजपूत की याद, मौत के तीन हफ्ते पहले की बात का खोला राज

Sushant Singh Rajput: अनुराग कश्यप कह चुके हैं कि वह इमोशनल व्यक्ति हैं और गुस्से पर उनका काबू नहीं रहता. सोशल मीडिया में वह अपने आलोचकों से भिड़ते रहे हैं. हालांकि अब यह थोड़ा कम हो चुका है, परंतु हाल में उन्होंने अभय देओल से पंगा ले लिया. अनुराग अपने गुस्से पर नियंत्रण की कोशिश लगातार कर रहे हैं.

 

Anurag Kashyap: अनुराग कश्यप को आ रही सुशांत सिंह राजपूत की याद, मौत के तीन हफ्ते पहले की बात का खोला राज

Anurag Kashyap Controversy: निर्माता-निर्देशक अनुराग कश्यप इन दिनों सुशांत सिंह राजपूत को याद करते हुए दुखी हैं. उन्हें दुख है कि सुशांत की मृत्यु से पहले उन्होंने क्यों उनसे बात नहीं की और क्यों वह इस एक्टर को नजरअंदाज करते रहे. अनुराग ने इस बात के लिए भी दुख व्यक्त किया है कि पिछले दिनों उन्होंने अपनी फिल्म देव डी के एक्टर अभय देओल को लेकर मीडिया में उल्टी-सीधी बातें कही. अनुराग ने एक मीडिया इंटरव्यू में कहा है वह आत्म मंथन के दौरान से गुजर रहे हैं और उन्हें इस बात का दुख है कि कई बार वह अपने गुस्से पर काबू नहीं रख सके और सार्वजनिक मंचों से बहुत कुछ ऐसा कह गए, जो नहीं कहना चाहिए था.

बदल गया काफी कुछ
इंटरव्यू में अनुराग ने कहा कि काफी कुछ बदल चुका है. मैं जानता हूं कि बोलते समय में आगे-पीछे का नहीं सोचता. लेकिन अब मुझे महसूस हो रहा है कि सारी बातें कहने की जरूरत नहीं होती. उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत को याद करते हुए कहा है कि उनकी मृत्यु का दिन बहुत ही दुर्भाग्यशाली था. मुझे बहुत ही बुरा लगता है क्योंकि उस घटना के तीन हफ्ते पहले उनके मैनेजर ने मुझसे कहा था कि सुशांत बात करना चाहते हैं. लेकिन तब मैं सोचता था कि एक बार वह मुझे गच्चा दे चुके हैं और मैं तब उनसे बात करना नहीं चाहता था. अब जब यह बात याद आती है तो मुझे बहुत आत्मग्लानि होती है. उल्लेखनीय है कि 2020 में जब यह बात सामने आई थी तो तब अनुराग ने कहा था कि सुशांत के साथ काम न करने की उनकी निजी वजहें थीं क्योंकि इस एक्टर ने यशराज फिल्म्स के लिए उनका एक प्रोजेक्ट बीच में छोड़ दिया  था और एम.एस. धोनी की सफलता के बाद भी वह उनसे मिलने से बचते रहे.

मांगी अभय से माफी
अनुराग और अभय देओल का विवाद भी पिछले दिनों खूब चर्चा में आया था, जिसमें अनुराग ने कहा था कि अभय को इसलिए काम नहीं मिलता कि वह नखरे करते हैं. अपनी फिल्म देव डी के अनुभव पर उन्होंने कहा था कि इसका बजट कम था और तब भी हमें अभय को पांच सितारा होटल में रहने का इंतजाम करना पड़ा था. उनके साथ काम करना मुश्किल है. इस पर अभय देओल ने उन्हें झूठा और जहरीला इंसान कहा था. अनुराग ने कहा मुझे बाद में लगा कि सारी बातें सार्वजनिक रूप से नहीं करनी चाहिए और मैंने बाद में अभय देओल से माफी मांगी.

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

 

Trending news