जब Rekha के बारे में गलत बात कहना एक शख्स को पड़ गया था भारी, अमिताभ बच्चन ने जमकर मारा था!
Advertisement

जब Rekha के बारे में गलत बात कहना एक शख्स को पड़ गया था भारी, अमिताभ बच्चन ने जमकर मारा था!

Amitabh Bachchan Rekha Affair: लोगों को जब पता चला कि फिल्म ‘गंगा की सौगंध’ की शूटिंग जयपुर में हो रही है और फिल्म में रेखा और अमिताभ काम कर रहे हैं तो वहां सैंकड़ों की संख्या में फैन्स जुटने लगे. इसी भीड़ में एक शख्स भी था.

जब Rekha के बारे में गलत बात कहना एक शख्स को पड़ गया था भारी, अमिताभ बच्चन ने जमकर मारा था!

Amitabh Bachchan Rekha Love Story: अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और रेखा (Rekha) के अफेयर से जुड़े किस्से आज भी सुने और सुनाए जाते हैं. कहते हैं कि साल 1976 में रिलीज हुई फिल्म ‘दो अनजाने’ की शूटिंग के दौरान रेखा और अमिताभ एक दूसरे के करीब आ गए थे. हालंकि, इन्होंने अपने अफेयर को टॉप सीक्रेट रखा था लेकिन फिर भी एक ऐसी घटना हुई थी जिसके बाद रेखा और अमिताभ की नजदीकियों के चर्चे इंडस्ट्री में आम हो गए थे. क्या था वो पूरा वाकया, आइए आपको बताते हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो यह पूरा वाकया साल 1976 में आई फिल्म ‘गंगा की सौगंध’ से जुड़ा हुआ है .इस फिल्म में अमिताभ बच्चन और रेखा मुख्य भूमिका में थे. 

शूटिंग के दौरान हुआ था कांड 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में अमिताभ बच्चन और रेखा जयपुर पहुंचे थे. लोगों को जब पता चला कि फिल्म ‘गंगा की सौगंध’ की शूटिंग जयपुर में हो रही है और फिल्म में रेखा और अमिताभ काम कर रहे हैं तो वहां सैंकड़ों की संख्या में फैन्स जुटने लगे. इसी भीड़ में एक शख्स भी था. कहते हैं जैसे ही फिल्म की शूटिंग शुरू हुई इस शख्स ने रेखा को लेकर गलत बातें बोलना शुरू कर दीं थीं. शुरू-शुरू में इस शख्स को समझा बुझा कर चुप करवा दिया गया था. 

और अमिताभ बन गए एंग्री यंग मैन 

हालांकि, इसके बाद भी यह शख्स नहीं माना और रेखा पर फब्तियां कसता रहा था. कहते हैं इसके बाद इस शख्स को फिल्म की यूनिट के लोगों ने समझाया और चुप रहने के लिए कहा. एक बार फिर शूटिंग शुरू हुई लेकिन यह शख्स नहीं माना. इस बार जैसे ही इस शख्स ने रेखा को लेकर गलत बात कही तो अमिताभ बच्चन को गुस्सा आ गया और उन्होंने भीड़ में घुसकर इस शख्स की लिटा लिटा कर पिटाई कर दी थी. इस वाकये के बाद सबको यह समझते देर नहीं लगी थी कि रेखा और अमिताभ के बीच कुछ तो जरूर है.

Trending news