काम मांगने के लिए राजेश खन्ना के घर के बाहर घंटों खड़े रहे थे Akshay Kumar, बाद में बन गए उन्हीं के दामाद
Advertisement

काम मांगने के लिए राजेश खन्ना के घर के बाहर घंटों खड़े रहे थे Akshay Kumar, बाद में बन गए उन्हीं के दामाद

Akshay Kumar Movies: राजेश खन्ना एक फिल्म ‘जय शिव शंकर’ बना रहे थे. इस फिल्म के लिए राजेश खन्ना को एक लीड एक्टर यानी हीरो की तलाश थी. ये खबर अक्षय कुमार तक भी पहुंचीं जो उन दिनों स्ट्रगल ही कर रहे थे.

काम मांगने के लिए राजेश खन्ना के घर के बाहर घंटों खड़े रहे थे Akshay Kumar, बाद में बन गए उन्हीं के दामाद

Akshay Kumar struggle story: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) आज बॉलीवुड के टॉप के स्टार्स में से एक हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अक्षय की गिनती बॉलीवुड के सबसे महंगे स्टार्स में होती है. हालांकि, एक समय ऐसा भी था जब अक्षय कुमार को फिल्मों में काम पाने के लिए भारी स्ट्रगल करना पड़ा था. कहते हैं तब फिल्मों में काम पाने के लिए अक्षय कुमार एक के बाद एक कई डायरेक्टर और प्रोड्यूसरों के ऑफिस और घरों के चक्कर काटते थे ताकि उन्हें उन्हें कहीं किसी फिल्म में रोल मिल जाए. इसी क्रम में अक्षय कुमार का एक बार फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार रहे राजेश खन्ना के घर जाना भी हुआ था. यहां क्या हुआ था अक्षय कुमार के साथ ? और वे राजेश खन्ना से क्यों मिलना चाहते थे यही आज हम आपको बताने जा रहे हैं. 

जब राजेश खन्ना के घर के बाहर घंटों खड़े रहे थे अक्षय कुमार 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो राजेश खन्ना एक फिल्म ‘जय शिव शंकर’ बना रहे थे. इस फिल्म के लिए राजेश खन्ना को एक लीड एक्टर यानी हीरो की तलाश थी. ये खबर अक्षय कुमार तक भी पहुंचीं जो उन दिनों स्ट्रगल ही कर रहे थे. ऐसे में अक्षय कुमार बिना समय बर्बाद किए राजेश खन्ना के बंगले पर पहुंच गए जहां उस रोल के लिए ऑडिशन होना था. कहते हैं यहां राजेश खन्ना से मिलने और ऑडिशन देने के लिए अक्षय कुमार घंटों खड़े रहे थे. हालांकि, राजेश खन्ना से अक्षय कुमार की मुलाकात नहीं हो सकी थी. 

चंकी पांडे को मिल गई थी जय शिव शंकर 

बताते हैं कि अक्षय कुमार की जगह फिल्म ‘जय शिव शंकर’ चंकी पांडे (Chunky Pandey) को ऑफर कर दी गई थी. वहीं, मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इस बीच राजेश खन्ना की बेटी ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) से ज़रूर अक्षय कुमार की मुलाकात हुई थी. कहा जाता है कि ट्विंकल ने अक्षय कुमार को थोड़ा मोटीवेट किया था, साथ ही उन्हें कुछ टिप्स भी सुझाए थे. बहरहाल, आपको बताते चलें कि फिल्म ‘जय शिव शंकर’ कभी रिलीज नहीं हुई थी लेकिन इसके कुछ साल बाद अक्षय की शादी ट्विंकल से हो गई थी और वो राजेश खन्ना के दामाद बन गए थे. 

Trending news