अक्षय के धोखे से Raveena Tandon को लगा था धक्का, सगाई के बाद तोड़ दिया था रिश्ता!
Advertisement

अक्षय के धोखे से Raveena Tandon को लगा था धक्का, सगाई के बाद तोड़ दिया था रिश्ता!

Akshay Kumar Raveena Tandon Break Up: सबको लगा था कि अक्षय कुमार और रवीना टंडन अपने रिलेशन में इतने सीरियस हैं कि ये शादी करके अपना घर बसा लेंगे लेकिन दुर्भाग्य से ऐसा नहीं हुआ.

अक्षय के धोखे से Raveena Tandon को लगा था धक्का, सगाई के बाद तोड़ दिया था रिश्ता!

Akshay Kumar Raveena Tandon Love Story: बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार भी जब 90 के दशक में फिल्मों में आये थे तो उनकी पर्सनल लाइफ काफी चर्चा में आ गई थी. अक्षय का नाम कई टॉप की अभिनेत्रियों से जुड़ा था जिनमें से कुछ के साथ तो उनके अफेयर की खबरें भी सच साबित हुई थीं. आज हम अक्षय की लव लाइफ का जिक्र करते हुए आपको बताते हैं कि एक समय उनका नाम मस्त मस्त गर्ल रवीना टंडन से जुड़ चुका है. जी हाँ, दोनों ने कई फिल्मों में साथ काम किया था जिनमें से एक थी मोहरा.

अक्षय-रवीना की हो चुकी थी सगाई

ये फिल्म 1994 में रिलीज हुई थी और इसी फिल्म के सेट पर रवीना और अक्षय काफी करीब आ गए थे. फिल्म के सेट पर तो दोनों साथ वक्त बिताते ही थे लेकिन सेट के बाहर भी इन्हें हर जगह साथ देखा जाने लगा था. सबको लगा था कि ये अपने रिलेशन में इतने सीरियस हैं कि ये शादी करके अपना घर बसा लेंगे लेकिन दुर्भाग्य से ऐसा नहीं हुआ. तकरीबन चार साल के रिलेशनशिप के बाद कहा जाता है कि उन्होंने सगाई भी कर ली थी लेकिन उसके बावजूद इनका रिश्ता शादी तक नही पहुंच सका और दोनों का ब्रेकअप हो गया. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, दोनों का रिश्ता फिल्म 'खिलाडियों का खिलाडी' की शूटिंग के दौरान बिगड़ा.

fallback

रेखा से जुड़ा अक्षय का नाम

दरअसल, हुआ कुछ यूं कि इस फिल्म में अक्षय के साथ रवीना तो थीं लेकिन फिल्म में रेखा ने भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी. यहां तक कि अक्षय के साथ उनके कई हॉट सीन्स भी थे. कहा जाता है कि फिल्म की शूटिंग के दौरान रेखा और अक्षय करीब आ गए और रवीना इससे इनसिक्योर हो गईं. रवीना अक्षय के धोखे से तिलमिला गईं और नतीजतन अक्षय से दोनों का रिश्ता टूट गया. वैसे ख़बरें तो ये भी थीं कि रवीना के साथ रिश्ते में होते हुए अक्षय शिल्पा शेट्टी को डेट करने लगे थे जिसके चलते भी ये ब्रेकअप हुआ था.

 

Trending news