New Year 2023: कहां जाएगा इनका करियर, 2022 में फ्लॉप का ढेर लगा दिया इन सितारों ने
Advertisement

New Year 2023: कहां जाएगा इनका करियर, 2022 में फ्लॉप का ढेर लगा दिया इन सितारों ने

Akshay Kumar Films: यूं तो कई बार एक ही फिल्म सितारों के करियर का रिकॉर्ड बिगाड़ देती है. 2022 में आमिर खान के केस में यही हुआ. लाल सिंह चड्ढा ने उन्हें हर तरह से भारी धक्का पहुंचाया. लेकिन कुछ सितारे ऐसे भी रहे जिन्होंने साल में एक या दो नहीं बल्कि चार-चार फ्लॉप दी. जानिए...

 

New Year 2023: कहां जाएगा इनका करियर, 2022 में फ्लॉप का ढेर लगा दिया इन सितारों ने

Rakul Preet Sing And Jackline Fernandes: साल 2022 में सफल होने वाली बॉलीवुड फिल्मों को अंगुलियों पर गिना जा सकता है. गंगूबाई काठियावाड़ी, भूल भुलैया 2, द कश्मीर फाइल्स, ब्रह्मास्त्र पार्ट 1 और दृश्यम 2. इन फिल्मों के बीच आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा और शाहिद कपूर की जर्सी के सफल होने की बहुत उम्मीदें थीं, परंतु ये फिल्में फ्लॉप रही. इन एक्टरों की यही फिल्में आईं. मगर अक्षय कुमार, आयुष्मान खुराना और जैकलीन फर्नांडिस जैसे सितारे भी हैं जिन्होंने 2022 में बार-बार अपनी किस्मत को आजमाया लेकिन 2022 में उनके लिए सफलता के दरवाजे नहीं खुले. आइए एक नजर डालते हैं उन एक्टरों पर जिनकी तीन या उससे ज्यादा फिल्में बॉक्स ऑफिस पर नाकाम रहीं.

अक्षय कुमारः 2022 में सबसे ज्यादा नाकाम फिल्में अक्षय कुमार के हिस्से आईं. 2021 में रोहित शेट्टी की सूर्यवंशी से उनका अकाउंट अच्छा बंद हुआ था परंतु 2022 में उनकी फिल्में थियेटर तथा ओटीटी दोनों जगहों पर पिटी. बच्चन पांडे में उनके साथ कृति सैन और जैकलीन फर्नांडिज थीं. फिल्म फ्लॉप रही. इसके बाद पृथ्वीराज सम्राट में 300 करोड़ का जादू नाकाम रहा. रक्षा बंधन और राम सेतु भी थियेटरों में नहीं चलीं. ओटीटी पर कठपुतली का प्रीमियर हुआ और वह भी लोगों ने पसंद नहीं की.

रकुल प्रीत सिंहः रकुल प्रीत सिंह फिल्मों में लगातार दिखने के बावजूद प्रभावित नहीं कर सकीं. एक के बाद एक चार फिल्मों में उन्हें नाकामी हाथ लगी. इस साल उनकी पहली फिल्म आई, जॉन अब्राहम-जैकलीन फर्नांडिस के साथ अटैक. इसके बाद वह दो अजय देवगन स्टारर फिल्मों में दिखीं. रनवे 34 और थैंक गॉड. दोनों फिल्में बैठ गईं. अक्षय के साथ वह ओटीटी रिलीज कठपुतली में थीं. उसने भी निराश किया.

जैकलीन फर्नांडिजः जैकलीन इस साल एक तो ठग सुकेश चंद्रशेखर के साथ लेन-देन के मामले में फंसी और दूसरे बॉक्स ऑफिस पर उनका रिकॉर्ड बिगड़ता चला गया. उनके खाते में भी 2022 में चार नाकामियां लिखी गईं. अटैक में वह जॉन अब्राहम के साथ थीं. बच्चन पांडे और राम सेतु में वह अक्षय कुमार के साथ दिखीं. दोनों फिल्में नहीं चलीं. साल के अंत में रणवीर सिंह के साथ जैकलीन सर्कस में आईं. फिल्म ने बहुत ही बुरा परफॉर्म किया. कुल मिला कर जैकलीन के लिए कहीं से उम्मीद की किरण नजर नहीं आई.

आयुष्मान खुरानाः आयुष्मान खुराना भी 2022 को भूलना चाहेंगे. उनकी तीन फिल्में रिलीज हुईं और तीनों फ्लॉप रहीं. अनेक, डॉक्टर जी और एन एक्शन हीरो. तीनों फिल्में अलग-अलग तरह थीं लेकिन दर्शकों ने इन्हें खारिज कर दिया. जबकि खास बात यह कि कुछ समीक्षकों ने आयुष्मान की जमकर तारीफें लिखी थीं. तब भी दर्शक थियेटरों में नहीं गए.

अमिताभ बच्चनः महानायक अमिताभ बच्चन के लिए भी 2022 अच्छा नहीं रहा. ब्रह्मास्त्र पार्ट 1 में वह रणबीर कपूर-आलिया भट्ट के साथ थे. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर चर्चा और कलेक्शन बटोरा. मगर अमिताभ की अन्य तीन फिल्मों का टिकट खिड़की पर बुरा हाल रहा. झुंड में वही असली सितारे थे और फिल्म फ्लॉप हुई. रनवे 34 भी नाकाम रही. जबकि गुडबाय का टिकट विंडो पर परफॉर्म अच्छा नहीं रहा. ऊंचाई भी औसत साबित हुई.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं

Trending news