जब पता चली थी सैफ-करीना के अफेयर की बात, Akshay Kumar ने छोटे नवाब को दी थी एक सलाह
Advertisement

जब पता चली थी सैफ-करीना के अफेयर की बात, Akshay Kumar ने छोटे नवाब को दी थी एक सलाह

Saif Ali Khan Kareena Kapoor Relationship: करीना और सैफ के बारे में ऐसा बताया जाता है कि इनके बीच नजदीकियां 2008 में आई फ्लॉप फिल्म, ‘टशन’ की शूटिंग के दौरान बढ़ीं थीं. इस फिल्म में सैफ, करीना के साथ ही अक्षय कुमार भी मुख्य भूमिका में थे. 

जब पता चली थी सैफ-करीना के अफेयर की बात, Akshay Kumar ने छोटे नवाब को दी थी एक सलाह

Saif Ali Khan Kareena Kapoor Affair: बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) फिल्मों के साथ ही अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चाओं में रहते आए हैं. सैफ की दो शादियां हुईं हैं और उनके चार बच्चे हैं. आज हम आपको सैफ की दूसरी शादी जो एक्टर ने साल 2012 में करीना कपूर के साथ की थी उसके बारे में बताने जा रहे हैं. करीना और सैफ के बारे में ऐसा बताया जाता है कि इनके बीच नजदीकियां 2008 में आई फ्लॉप फिल्म, ‘टशन’ की शूटिंग के दौरान बढ़ीं थीं. इस फिल्म में सैफ, करीना के साथ ही अक्षय कुमार भी मुख्य भूमिका में थे. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अक्षय को शुरू से ही इस बात की जानकारी थी कि सैफ और करीना एक-दूसरे को पसंद करते हैं. 

अक्षय ने दी थी सैफ को एक सलाह 

ऐसा कहा जाता है कि सैफ और करीना की नजदीकियों के बारे में जब अक्षय कुमार को पता चला तब उन्होंने सैफ को एक सलाह दी थी. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अक्षय कुमार ने सैफ को सलाह देते हुए कहा था कि, ‘करीना फिल्म इंडस्ट्री की एक खतरनाक फैमिली से ताल्लुख रखती हैं इसलिए तुम्हें उन्हें केयरफुली ट्रीट करना चाहिए’. वहीं, अक्षय कुमार की इस सलाह को सैफ अली खान ने भी पॉजिटिव लेते हुए कहा था कि वे इस बात को ध्यान में रखेंगे और बेबो यानी करीना को संभाल लेंगे. बता दें कि लगभग 4 साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद सैफ और करीना ने एक दूसरे से शादी करने का फैसला किया था. 

चल नहीं सकी थी सैफ की पहली शादी 

बता दें कि सैफ की पहली शादी एक्ट्रेस अमृता सिंह से साल 1991 में हुई थी हालांकि, यह शादी चल नहीं सकी थी. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों के बीच आए दिन किसी ना किसी बात को लेकर लड़ाई झगड़े होते रहते थे. इन दोनों के बीच उम्र का भी बड़ा अंतर था, सैफ वाइफ अमृता से उम्र में 13 साल छोटे थे. वहीं, शादी के 13 साल बाद यानी 2004 में अमृता और सैफ तलाक लेकर अलग हो गए थे.

Trending news