Salman Khan के लुक्स की दीवानी थीं ऐश्वर्या राय, उन्हें कहा था-सबसे सेक्सी और...
Advertisement

Salman Khan के लुक्स की दीवानी थीं ऐश्वर्या राय, उन्हें कहा था-सबसे सेक्सी और...

Aishwarya Rai Salman Khan Break Up: ऐश्वर्या एक चैट शो में नजर आई थीं और उन्होंने एक सवाल पर सलमान की जमकर तारीफ की थी. इंटरव्यू में जब ऐश्वर्या से पूछा गया था कि उनके मुताबिक बॉलीवुड का सबसे सेक्सी मैन कौन है तो उन्होंने कहा था...

Salman Khan के लुक्स की दीवानी थीं ऐश्वर्या राय, उन्हें कहा था-सबसे सेक्सी और...

Aishwarya Rai Salman Khan Love Story: ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) और सलमान खान (Salman Khan) कभी प्यार में डूबे थे. दोनों का अफेयर कभी सबसे चर्चित हुआ करता था. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों संजय लीला भंसाली की फिल्म हम दिल दे चुके सनम के सेट पर करीब आ गए थे और तकरीबन दो साल तक इनका रिलेशनशिप सुर्ख़ियों में रहा लेकिन फिर इनका ब्रेकअप हो गया. इनका ब्रेकअप बुरे मोड़ पर आकर खत्म हुआ और ऐश्वर्या ने सलमान पर मारपीट-गाली गलौज तक के आरोप लगा दिए.

यहां तक कि उन्होंने ये खुलासा किया कि वो सलमान के अल्कोहलिक नेचर से परेशान हो गई थीं जिसकी वजह से उनका ब्रेकअप हो गया. बहरहाल, आज हम आपको तब की बात बताएँगे जब ऐश्वर्या और सलमान बेहद प्यार में थे. इसी दौरान ऐश्वर्या एक चैट शो में नजर आई थीं और उन्होंने एक सवाल पर सलमान की जमकर तारीफ की थी. इंटरव्यू में जब ऐश्वर्या से पूछा गया था कि उनके मुताबिक बॉलीवुड का सबसे सेक्सी मैन कौन है तो उन्होंने कहा था, क्या मैं सेक्सी शब्द को चार्मिंग से रिप्लेस कर सकती हूं.

जब इंटरव्यूर ने इससे इनकार किया तो काफी पूछने के बाद ऐश्वर्या ने कहा, तो मैं इंडियन मर्दों में से फिर सलमान खान का नाम लेना चाहूंगी अगर आप लुक्स की बात कर रहे हैं तो...ऐश्वर्या के इस जवाब से ये बात साफ़ हो गई थी कि वो भी सलमान के चार्मिग लुक्स पर फिदा थीं. बहरहाल, सलमान से ब्रेकअप के बाद जब ऐश्वर्या ने अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) से शादी की थी तो सलमान ने भी इसपर अपना रिएक्शन दिया था. उन्होंने कहा था, मैं बेहद खुश हूं कि उन्होंने अभिषेक से शादी की है. वो अच्छी फैमिली के बेहतरीन इंसान हैं. मैं उनके लिए सिर्फ इतना कह सकता हूं कि वो दोनों हमेशा खुश रहें.  

Trending news