जब Salman Khan के खिलाफ खुलकर बोली थीं ऐश्वर्या, 'उनका मेरी जिंदगी में आना बुरे सपने जैसा था'
Advertisement

जब Salman Khan के खिलाफ खुलकर बोली थीं ऐश्वर्या, 'उनका मेरी जिंदगी में आना बुरे सपने जैसा था'

Salman Khan Aishwarya Rai Love Story: ऐश्वर्या ने एक इंटरव्यू में कई शॉकिंग बातें कही थीं. उन्होंने एक स्टेटमेंट जारी करते हुए कहा था कि सलमान के साथ रिश्ता उनके लिए एक बुरे सपने जैसा था.

जब Salman Khan के खिलाफ खुलकर बोली थीं ऐश्वर्या, 'उनका मेरी जिंदगी में आना बुरे सपने जैसा था'

Salman Khan Aishwarya Rai Break Up: 1990-2000 के दशक में सलमान खान (Salman Khan) सबसे प्रोमिसिंग बैचलर हुआ करते थे. उनका नाम कई अभिनेत्रियों से जुड़ता था. सलमान की लाइफ में उस वक्त भी प्यार की कमी नहीं थी. कई एक्ट्रेसेस के साथ उनका नाम जुड़ता था जिसमें ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) का नाम भी शामिल है. दोनों ने फिल्म हम दिल दे चुके सनम (Hum Dil De Chuke Sanam) में साथ काम किया था जिसके बाद इनके बीच प्यार की चिंगारी भड़क उठी थी. दोनों कुछ सालों तक रिलेशनशिप में रहे लेकिन फिर रिश्ते में इतने विवाद हुए कि ये टूट गया. 2001 में ऐश्वर्या सलमान का साथ छोड़ चुकी थीं. 2002 में सलमान ने ऐश्वर्या से अपने ब्रेकअप पर कहा था कि हर रिश्ते में लड़ाई-झगड़े होते रहते हैं.

fallback

वहीं, ऐश्वर्या ने एक इंटरव्यू में कई शॉकिंग बातें कही थीं. ऐश्वर्या ने एक स्टेटमेंट जारी करते हुए कहा था, अपनी भलाई और अपने सम्मान और अपनी फैमिली के सेल्फ रिस्पेक्ट के लिए मैं मिस्टर सलमान खान के साथ काम नहीं करूंगी. सलमान का चैप्टर मेरी लाइफ में बुरे सपने की तरह था और मैं खुश हूं कि ये अब खत्म हो चुका है. ऐश्वर्या ने अपने स्टेटमेंट में ये भी कहा था कि वो सलमान के हर दौर में उनके साथ खड़ी रहीं चाहे वो उनकी शराब की लत हो या कुछ और लेकिन मुझे बदले में मिला केवल एब्यूज  यानी शारीरिक शोषण और मेंटल शोषण, धोखा और असम्मान.

 

 मलाइका अरोड़ा लेटेस्ट वीडियो  उर्फी जावेद लेटेस्ट वीडियो
 सपना चौधरी लेटेस्ट वीडियो  नोरा फतेही लेटेस्ट वीडियो
 मोनालिसा लेटेस्ट वीडियो  मौनी रॉय लेटेस्ट वीडियो
 दिशा पाटनी लेटेस्ट वीडियो  जाह्नवी कपूर लेटेस्ट वीडियो
 रुबीना दिलैक लेटेस्ट वीडियो  अवनीत कौर लेटेस्ट वीडियो

ऐश्वर्या ने यहां तक कह दिया था कि ये रिलेशनशिप उनके लिए बेहद घिनौना अनुभव था. इसी वजह मैं किसी अन्य सेल्फ रिस्पेक्ट से प्यार करने वाली महिला की तरह दो साल से चुप्पी साधे हुई थी लेकिन लगातार मेरे केरेक्टर पर लगातार मनगढ़ंत कहानियां और बेसलेस अफेयर की खबरें फैलाकर मेरे को-स्टार्स के साथ हेल्दी वर्किंग रिलेशन को खराब किया गया. बता दें कि ऐश्वर्या जब सलमान के साथ रिलेशन में थीं तो उन्हें फिल्म चलते चलते से बाहर कर दिया गया था क्योंकि सलमान ने सेट पर काफी हंगामा मचाया था और शाहरुख के साथ ऐश्वर्या के अफेयर की खबरें भी उड़ाई थीं. 

 

Trending news