अपनी शादी में Aishwarya Rai ने पहनी थी 75 लाख की साड़ी, पानी की तरह बहे थे करोड़ों रु.
Advertisement

अपनी शादी में Aishwarya Rai ने पहनी थी 75 लाख की साड़ी, पानी की तरह बहे थे करोड़ों रु.

Abhishek Bachchan Aishwarya Rai Love story: इस शादी में बॉलीवुड और राजनीतिक जगत की कई बड़ी हस्तियों ने शिरकत की थी. ये उस दौर की सबसे महंगी सेलिब्रिटी वेडिंग्स में से एक थी.

अपनी शादी में Aishwarya Rai ने पहनी थी 75 लाख की साड़ी, पानी की तरह बहे थे करोड़ों रु.

Abhishek Bachchan Aishwarya Rai Wedding: बॉलीवुड की स्टार जोड़ी अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) की शादी को हाल ही में 16 साल पूरे हो गए. दोनों ने 20 अप्रैल 2007 को धूमधाम से मुंबई में शादी की थी. इनका अफेयर से लेकर शादी तक का सफर किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है. बता दें कि अभिषेक ने ऐश्वर्या को फिल्म गुरु के प्रीमियर के दौरान प्रपोज किया था.ये प्रीमियर टोरंटो में हुआ था. ऐश्वर्या ने अभिषेक का प्रपोजल स्वीकार कर लिया था और फिर दोनों इंडिया आ गए थे. 

ऐश्वर्या नहीं जानती थीं रोका का मतलब

मुंबई आते ही अभिषेक से इंतजार नहीं हुआ और वो रोका करने के लिए ऐश्वर्या के घर जाने लगे. उन्होंने ऐश्वर्या को जब ये बात बताई तो वो हैरत में पड़ गईं कि आखिर ये रोका क्या होता है क्योंकि साउथ इंडियन होने की वजह से उन्हें इस रस्म के बारे में नहीं मालूम था. ऐश्वर्या ने बाद में अपननी मां से इस बारे में पूछा और अभिषेक को रोके के लिए उस वक्त मना किया क्योंकि उनके पिता उस वक्त घर पर मौजूद नहीं थे लेकिन अभिषेक नहीं माने और दोनों की सगाई हो गई. 

ऐश्वर्या ने पहनी थी 75 लाख की साड़ी

बहरहाल,20 अप्रैल को मुंबई में शादी की सारी रस्में धूमधाम से निभाई गईं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस शादी में तकरीबन 6-7 करोड़ रु. खर्च हुए थे. ये उस दौर की सबसे महंगी सेलिब्रिटी वेडिंग्स में से एक थी. बता दें कि शादी में ऐश्वर्या ने जो कांजीवरम साड़ी पहनी थी उसकी कीमत तकरीबन 75 लाख रु. थी. इसके अलावा उन्होंने करोड़ों के गहने भी पहने थे.इस शादी में बॉलीवुड और राजनीतिक जगत की कई बड़ी हस्तियों ने शिरकत की थी. शादी के बाद ऐश्वर्या और अभिषेक एक बेटी आराध्या के पेरेंट्स बने थे. 

Trending news