शो के दौरान आमिर ने की ऐसी हरकत, महिला के सिर से बहने लगा खून, Salman Khan भी रह गए दंग
Advertisement

शो के दौरान आमिर ने की ऐसी हरकत, महिला के सिर से बहने लगा खून, Salman Khan भी रह गए दंग

Aamir Khan Stage Show: सलमान ने एक स्टेज शो पर हुई चौंकाने वाली घटना का खुलासा किया है. उन्होंने बताया कि कैसे आमिर की एक गलती का खामियाजा एक महिला को भुगतना पड़ा था और वो घायल हो गई थी.

 

शो के दौरान आमिर ने की ऐसी हरकत, महिला के सिर से बहने लगा खून, Salman Khan भी रह गए दंग

Aamir Khan Salman Khan Movies: सलमान खान (Salman Khan) और आमिर खान (Aamir Khan) बेहतरीन बॉन्डिंग शेयर करते हैं. दोनों ने फिल्म अंदाज अपना अपना (Andaz Apna Apna) में साथ काम किया था और इन्हें कई मौकों पर साथ-साथ भी स्पॉट किया जाता है. दोनों ने पहले साथ में कुछ स्टेज शोज भी किए हैं. हाल ही में सलमान ने इन्हीं स्टेज शोज में से एक स्टेज शो पर हुई चौंकाने वाली घटना का खुलासा किया है. उन्होंने बताया कि कैसे आमिर की एक गलती का खामियाजा एक महिला को भुगतना पड़ा था और वो घायल हो गई थी.

आमिर से हो गई गलती

सलमान ने कहा, स्टेज शोज के दौरान हम दर्शकों पर सॉफ्ट टॉयज फेंकते थे लेकिन एक दिन आमिर ने गलती से सॉफ्ट टॉय की जगह डांडिया फेंक दिया. ये डांडिया एक महिला के सिर पर लगा और वो खून से लथपथ हो गई. इस घटना से सब सहम गए थे. सलमान ने एक और किस्सा सुनाया था जिसमें उन्होंने बताया था कि स्टेज शो के दौरान आमिर ने सबके सामने ये घोषणा कर दी थी कि वो बेहतरीन सिंगर हैं और फिर उन्हें ऑडियंस के समने लाइव गाने के लिए कह दिया था.

सलमान ने दिखाई चालाकी

सलमान बोले, मैंने सोचा आज तो फंस गया. फिर मैं शो के सिंगर के पास गया और उससे पूछा कि क्या उसे फिल्म साजन के गाने जिएं तो जिएं कैसे के लिरिक्स याद हैं. सिंगर ने हाँ कहा तो सलमान ने उससे कहा कि जब वो स्टेज पर जाएं तो वो गाना शुरू कर दे और फिर वो उसपर लिप सिंक कर लेंगे. सिंगर ने ऐसा ही किया और इस तरह सलमान ने ऑडियंस पर अपना जादू चलाया. उधर आमिर को इस बात की खबर नहीं थी और उन्हें लगा कि सलमान ही गा रहे हैं इसलिए उन्होंने उनकी जमकर तारीफ की और ऑडियंस से कहा कि उन्हें भरोसा नहीं हो रहा कि सलमान इतना अच्छा गाते हैं. 

Trending news