जब पहली लेडी सुपरस्टार Sridevi के सामने आमिर ने दिखाई थी अकड़, साथ में काम करने से कर दिया था इनकार!
Advertisement

जब पहली लेडी सुपरस्टार Sridevi के सामने आमिर ने दिखाई थी अकड़, साथ में काम करने से कर दिया था इनकार!

Aamir Khan Sridevi Movies: आमिर खान अपने करियर के शुरुआत से ही फिल्मों के सिलेक्शन और को-स्टार्स को लेकर क्लियर रहा करते थे. वह किसी भी ऐसे स्टार के साथ काम करना नहीं चाहते थे जिसके साथ वो कंफर्टेबल न हों. 

जब पहली लेडी सुपरस्टार Sridevi के सामने आमिर ने दिखाई थी अकड़, साथ में काम करने से कर दिया था इनकार!

Aamir Khan Movies: आमिर खान (Aamir Khan) को मिस्टर परफेक्शनिस्ट यूं ही नहीं कहा जाता है. अपने 50 साल के फिल्मी करियर में आमिर ने बेहद चुनिंदा फिल्मों में काम किया है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एक्टर ने अपने पूरे करियर में कुल 50 फिल्मों में काम किया है. इससे एक बात तो यहां साफ हो जाती है कि आमिर खान फिल्मों के चुनाव को लेकर बेहद स्पष्ट रहते हैं और यही बात उन्हें परफेक्शनिस्ट बनाती है. आमिर की पहली फिल्म ‘कयामत से कयामत तक’ थी जो साल 1988 में रिलीज हुई थी. बहरहाल, आज हम आपको बताएंगे कि कैसे आमिर खान अपने करियर के शुरुआत से ही फिल्मों के चुनाव को लेकर क्लियर रहा करते थे. 

जब आमिर को मिला था श्रीदेवी के साथ काम करने का मौका 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म कयामत से कयामत तक की सफलता के बाद कई डायरेक्टर और प्रोड्यूसर आमिर खान की सफलता को भुनाना चाहते थे. उस दौर में श्रीदेवी इंडस्ट्री की बड़ी और चर्चित एक्ट्रेस थीं और फिल्ममेकर्स ने सोचा कि आमिर की जोड़ी श्रीदेवी के साथ किसी फिल्म में दिखाई जाए. हालांकि, आमिर खान ने श्रीदेवी के अपोजिट फिल्म में काम करने से मना कर दिया था जबकि उस दौर में कई बड़े स्टार्स श्रीदेवी के साथ काम करने के लिए मरा करते थे.

ये थी श्रीदेवी के साथ काम ना करने की वजह 

असल में आमिर खान का सोचना था कि श्रीदेवी बड़े पर्दे पर उनसे उम्र में काफी बड़ी दिखेंगीं. यही वजह थी कि उन्होंने श्रीदेवी के साथ ऑनस्क्रीन जोड़ी बनाने से मना कर दिया था. वहीं, कहा ये भी जाता है कि आमिर, श्रीदेवी की जगह इंडस्ट्री की न्यूकमर एक्ट्रेस के साथ काम करना चाहते थे ताकि स्क्रीन पर एक्टर की केमिस्ट्री अलग नजर आए. बहरहाल, बात करें यदि आमिर की हालिया फिल्म की तो वे ‘लाल सिंह चड्ढा’ में नजर आए थे जो बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हुई थी.

 

Trending news