Aamir Khan Failure: इतनी बुरी तरह टूटा आमिर का दिल, एक्टिंग के बाद छोड़ दिया अब यह काम भी...
Advertisement

Aamir Khan Failure: इतनी बुरी तरह टूटा आमिर का दिल, एक्टिंग के बाद छोड़ दिया अब यह काम भी...

Aamir Khan Rumours: क्या आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा फ्लॉप होने का फायदा शाहरुख खान को मिलाॽ जिन लोगों को लग रहा था कि बायकॉट गैंग ने लाल सिंह चड्ढा फ्लॉप करवाई थी, उन्होंने बढ़ चढ़ कर पठान को हिट करवाया! अब कहा जा रहा है कि कुछ और जगहें ऐसी हैं, जहां आमिर की जगह शाहरुख लेंगे.

 

Aamir Khan Failure: इतनी बुरी तरह टूटा आमिर का दिल, एक्टिंग के बाद छोड़ दिया अब यह काम भी...

Aamir Khan Brands: आमिर खान को लाल सिंह चड्ढा ने जबर्दस्त झटका दिया. फिल्म के बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप होने के बाद उन्हें लेकर चल निकली अफवाहों के थमने का सिलसिला ही नहीं रुक रहा. आमिर और उनकी पीआर मशीनरी चुप्पी साधे हुए बैठी है. कोई कुछ नहीं कह रहा. पहले कहा गया कि आमिर खान ने लाल सिंह चड्ढा की नाकामी के बाद साल डेढ़ साल के लिए एक्टिंग से छुट्टी ले ली है. उन्होंने अपने बालों रंगना भी छोड़ दिया है और ब्लैक-एंड-व्हाइट खिचड़ी बालों के साथ बीते कुछ समय में इक्का-दुक्का मौकों पर नजर आए हैं. हालांकि उनके फैन्स इससे दुखी हैं परंतु अगर यही फैन लाल सिंह चड्ढा देखने चले जाते, तो आमिर का ये हाल नहीं होता.

फायदा शाहरुख को
इस बीच मीडिया और सोशल मीडिया में यह भी चर्चा है कि आमिर ने फिल्मों के साथ-साथ एंडोर्समेंट को भी अलविदा कह दिया. यानी वह फिलहाल विज्ञापनों में दिखने के मूड में भी नहीं हैं. वह नहीं चाहते कि कंपनियां उनके नाम और चेहरे के साथ अपने प्रोडक्ट्स का विज्ञापन करें. उनके पोस्टर और होर्डिंग यहां-वहां न लगाए जाएं. कुछ खबरें ऐसी भी हैं कि आमिर खान ने डिजिटिल पेमेंट ऐप के विज्ञापनों से खुद को हटा लिया है और इसका फायदा शाहरुख खान को मिल गया है. पठान हिट होने के बाद इन डिजिटल एप्लिकेशनों का ब्रांड अंबेसडर शाहरुख खान बनने जा रहे हैं. सोशल मीडिया में इस तरह की बातें आ रही हैं और आमिर तथा उनकी टीम चुप्पी साधे बैठे हुए हैं.

सलमान करेंगे मदद
हाल में यह भी खबर थी कि आमिर खान ने लाल सिंह चड्डा के बाद जिस फिल्म स्पेनिश रीमेक चैंपियंस में खुद का काम करने की योजना बनाई थी, वह उसमें भी काम नहीं करने वाले. साउथ के निर्देशक प्रसन्ना के साथ प्लान की हुई यह फिल्म आमिर ने अपने दोस्त सलमान खान को ऑफर कर दी है. कहा गया कि आमिर ने सलमान को भरोसा दिलाया है कि इस स्पेनिश रीमेक में वह ज्यादा अच्छे लगेंगे. हालांकि इस पर सलमान के अंतिम फैसले की कोई खबर नहीं है. परंतु वह आमिर को समझा रहे हैं कि वह अपना हौसला बनाए रखें और फिल्म में काम करें. सलमान ने आमिर को भरोसा दिया है, वह आगे करियर में उनके साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़े हैं. शाहरुख की पठान में हाल में सलमान ने कैमियो रोल किया और इस फिल्म को सफल बनाने में उनके इस सपोर्ट का बड़ा हाथ है.

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

 

 

Trending news