RRB NTPC CBT-2 Exam: एनटीपीसी सीबीटी एग्जाम का फर्जी नोटिस वायरल, रेलवे ने उम्मीदवारों को किया अलर्ट
Advertisement

RRB NTPC CBT-2 Exam: एनटीपीसी सीबीटी एग्जाम का फर्जी नोटिस वायरल, रेलवे ने उम्मीदवारों को किया अलर्ट

RRB NTPC CBT-2 Exam Date 2022 Notice Alert: एनटीपीसी सीबीटी 2 परीक्षा की डेट को लेकर फर्जी नोटिस वायरल हो रहा है. इसे लेकर रेल मंत्रालय ने एक ट्वीट करके अभ्‍यर्थियों को सतर्क रहने की सलाह दी है.

RRB NTPC CBT-2 Exam: एनटीपीसी सीबीटी एग्जाम का फर्जी नोटिस वायरल, रेलवे ने उम्मीदवारों को किया अलर्ट

RRB NTPC CBT 2 Exam: भारतीय रेलवे (Indian Railway) के आरआरबी एनटीपीसी सीबीटी 2 परीक्षा (RRB NTPC CBT 2 Exam) को लेकर एक नोटिस इन दिनों काफी वायरल हो रहा है. आपको बता दें कि ये नोटिस पूरी तरह से फेक है. रेलवे ने फिलहाल ऐसा कोई भी नोटिस नहीं जारी किया है. रेलवे ने उम्मीदवारों को अगाह किया है कि फर्जी नोटिस पर भरोसा न करें. 

सीबीटी-2 की फेक डेटशीट वायरल 

इस फेक नोटिस में लिखा है कि पे-लेवल 5, 3 और 2 पदों को लेकर सीबीटी-2 के लिए शॉर्टलिस्ट किए गए अभ्यर्थियों को 19, 20 मई और 14-16 जून, 2022 को परीक्षा के लिए उपस्थित होना होगा. जबकि रेलवे रिक्रूटमेंट बोर्ड की तरफ से ऐसी कोई जानकारी शेयर नहीं की गई है. 

रेलवे मंत्रालय ने ट्वीट करके दी जानकारी

मंत्रालय ने ट्वीट के जरिए उम्‍मीदवारों को सतर्क करते हुए लिखा, 'रेलवे भर्ती बोर्ड के सीबीटी -2 के संबंध में फर्जी नोटिस प्रसारित किए जा रहे हैं. जबकि रेलवे की ओर से ऐसा कोई नोटिस जारी नहीं किया गया है. उम्‍मीदवार सतर्क रहें और ऐसे फर्जी दावों से सावधान रहें.'

रेलवे पहले ही जारी कर चुका है सही डेटशीट

गौरलतब है कि एनटीपीसी लेवल-4 और लेवल-6 के पदों के लिए सीबीटी-2 परीक्षा 9 मई और 10 मई 2022 को आयोजित होगी. आरआरबी लेवल-4 और लेवल-6 के उम्मीदवार वेबसाइट पर जाकर चेक कर कर सकते हैं. इसके अलावा आरआरबी ने सीबीटी-2 के लिए स्कोर कार्ड लिंक, मॉक टेस्ट लिंक व हेल्पडेस्क लिंक भी जारी कर दिया है. 

ये भी पढ़ें- अयोध्या में माहौल बिगाड़ने की साजिश का बड़ा खुलासा, CCTV के आधार पर 7 आरोपी गिरफ्तार

सीबीटी-2 के लिए एडमिट कार्ड भी परीक्षा के कुछ ही दिन पहले जारी किए जाएंगे. लेवल-2, लेवल-3 और लेवल-5 के पदों के लिए सीबीटी-2 का शेड्यूल बाद में जारी होगा. पर्याप्त दिनों का गैप देते हुए अन्य पे-लेवल के सेकेंड स्टेज सीबीटी करवाए जाएंगे. 

LIVE TV

Trending news