Police viral video: दारोगा बेटी ने खेत में जाकर पापा को दिया सरप्राइज; मां ने कही ये बात; देखें Video
Advertisement

Police viral video: दारोगा बेटी ने खेत में जाकर पापा को दिया सरप्राइज; मां ने कही ये बात; देखें Video

Monika Poonia video: दारोगा बनने पर जब बेटी अपने घर पहुंची तो उस समय मां-बाप का रिएक्‍शन देखने लायक है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि पिता ने कैसे अपनी बेटी को आशीर्वाद दिया. ये रही वीडियो.  

फाइल फोटो

SI video status: आजकल सरकारी नौकरी की परीक्षा करना आसान नहीं रहा है. कुछ सैकड़ों पद के लिए भी लाखों आवेदन आ जाते हैं. ऐसे में जो इस परीक्षा को पास करता है. वही जानता है कि उसने इस एग्‍जाम को कैसे पास किया है और जब कोई लड़की दारोगा बन जाती है तो सोचा भी नहीं जा सकता है कि उसके घर वालों को कितनी खुशी होती होगी. ऐसा ही एक वीडियो बहुत वायरल हो रहा है. जिसमें बेटी, दारोगा की ड्रेस में अपने मां-बाप से मिलने पहुंचती है. उसके बाद क्‍या होता है? आप खुद ही देख लीजिए इस वीडियो में.  

पिता ने कही ये बात

आप वीडियो में देख सकते हैं कि जैसे ही मोनिका अपने पापा से खेत में मिलने पहुंचती है तो उनके पिता, सिर पर हाथ फेरते हैं और उनकी खुशी का ठिकाना नहीं होता है. वे अपनी बेटी को वर्दी में देखकर बहुत खुश हो जाते हैं और कहते हैं कि बेटी को देखकर बहुत गर्व हो रहा है.   

मां ने कही ये बात 

आप वीडियो में देख सकते हैं कि मोनिका जैसे ही मां से मिलती हैं, उनकी मां उन्हें गले लगा लेती हैं और कहती हैं कि 'स्टार लग गए मेरी बेटी को.

पापा ने दी सीख 

मोनिका के पिता वीडियो में कहते हैं कि हर व्यक्ति को अपनी बेटियों को घर से बाहर निकालने देना चाहिए और उन्हें आत्मनिर्भर बनने के लिए प्रोत्साहित करना चाहिए. जिससे बेटियां हर क्षेत्र में अपना नाम रोशन करें. 

यूट्यूब पर हैं अच्‍छी फैन फॉलोइंग

मोनिका पुनिया ने अपना यू-ट्यूब चैनल बना रखा है. जिस पर हजारों सब्सक्राइबर्स हैं. उनके इस वीडियो को भी अभी तक लाखों लोगों ने देख लिया है. इसके अलावा मोनिका इंस्टाग्राम पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. वे वहां कई चीजें शेयर करती हैं. सोशल मीडिया अकाउंट के मुताबिक, मोनिका अभी तक 20 से भी ज्‍यादा सरकारी नौकरी की परीक्षा पास कर चुकी हैं. वे अपने यूट्यूब चैनल पर भी परीक्षा से जुड़ी जानकारी लोगों को देती हैं. 

नई नौकरी की तलाश में हैं तो तुरंत क्लिक करें

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की जरूरत नहीं

 

Trending news