भारत के इस जाने-माने उद्यमी ने कहा, 'मैं शराब नहीं पीता, लेकिन आदत डालने वाली हर चीज होती है अच्छा बिजनेस'
Advertisement

भारत के इस जाने-माने उद्यमी ने कहा, 'मैं शराब नहीं पीता, लेकिन आदत डालने वाली हर चीज होती है अच्छा बिजनेस'

अशनीर ग्रोवर ने मार्च के अंत तक अनुपस्थिति की स्वैच्छिक छुट्टी लेने का फैसला किया है. ऐसा ग्रोवर एवं उनकी पत्नी तथा कोटक महिंद्रा बैंक के बीच चल रहे विवाद के बीच हुआ है.

भारत के इस जाने-माने उद्यमी ने कहा, 'मैं शराब नहीं पीता, लेकिन आदत डालने वाली हर चीज होती है अच्छा बिजनेस'

नई दिल्लीः देश के जाने-माने उद्यमी अशनीर ग्रोवर ने एक बार फिर अपने बयान से सभी को चौंका दिया है. भारतपे के फाउंडर और रियल्टी शो शार्क टैंक इंडिया के जज अशनीर ने कहा कि, 'वह शराब नहीं पीते हैं.. लेकिन, वह आदत बनाने वाली किसी भी चीज में निवेश को अच्छा बिजनेस मानते हैं.'

राज शमानी के सवालों का जवाब दे रहे थे अशनीर ग्रोवर

अशनीर ग्रोवर यूट्यूबर राज शमानी के सवालों का जवाब दे रहे थे. उन्होंने कहा कि वह एक पंजाबी परिवार से हैं. शमानी के सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि उन्होंने बचपन से ही उनके करीबी लोगों को शराब पीते हुए देखा है. उन्होंने कहा, 'मेरे डैड, अंकल, कजिन सभी पीते हैं और हमारे परिवार में यह एक आम बात है.'

'Bira 91' बीयर कंपनी में किया है बड़ा निवेश

ग्रोवर ने इंटरव्यू में शमानी को बताया कि वे शराब भले ही नहीं पीते हैं, लेकिन उन्होंने बड़ा निवेश 'Bira 91' बीयर कंपनी में किया है. उन्होंने बताया कि वे पिछले 5 सालों से इस कंपनी में निवेश कर रहे हैं.

अशनीर ग्रोवर ने मार्च के अंत तक ली है छुट्टी

वित्त-प्रौद्योगिकी फर्म भारत-पे ने कुछ दिनों पहले बताया था कि कंपनी के सह-संस्थापक एवं प्रबंध निदेशक (एमडी) अशनीर ग्रोवर ने मार्च के अंत तक अनुपस्थिति की स्वैच्छिक छुट्टी लेने का फैसला किया है. ऐसा ग्रोवर एवं उनकी पत्नी तथा कोटक महिंद्रा बैंक के बीच चल रहे विवाद के बीच हुआ है. हालांकि भारत-पे ने ग्रोवर के फैसले का कोई कारण नहीं बताया लेकिन उसने यह कहा कि सह-संस्थापक ने मार्च के अंत तक स्वैच्छिक अवकाश लेने के अपने फैसले के बारे में बोर्ड को सूचित कर दिया है.

जानें भारत-पे के बारे में सबकुछ

भारत-पे 150 शहरों में 75 लाख से अधिक व्यापारियों को भुगतान सेवा प्रदान करता है. कंपनी अपने लॉन्च के बाद से अपने व्यापारियों को 3,000 करोड़ रुपये से अधिक के ऋण के वितरण की सुविधा पहले ही दे चुकी है. भारत-पे ने अब तक इक्विटी और डेट में 65 करोड़ डॉलर से अधिक जुटाए हैं. इसके निवेशकों में टाइगर ग्लोबल, ड्रैगनियर इन्वेस्टमेंट ग्रुप, स्टीडफास्ट कैपिटल, कोट्यू मैनेजमेंट, रिबिट कैपिटल और अन्य शामिल हैं.

LIVE TV

Trending news