Advertisement
photoDetails1hindi

हजारों करोड़ की संपत्‍त‍ि, आलीशान बंगला; Photos में देखें माधुरी-अशनीर की लग्‍जरी लाइफ

Bharat Pe की तरफ से अशनीर ग्रोवर को लंबी छुट्टी पर भेजने के बाद अब 'भारत पे' ने उनकी पत्‍नी माधुरी जैन (Madhuri Jain) को नौकरी से न‍िकाल द‍िया गया है. फोर्ब्‍स के अनुसार अशनीर 21,300 करोड़ रुपये की संपत्‍त‍ि के माल‍िक हैं.

पेशे से एंटरप्रेन्योर हैं माधुरी

1/5
पेशे से एंटरप्रेन्योर हैं माधुरी

अशनीर को इस मुकाम तक पहुंचाने में पत्‍नी माधुरी की भी मेहनत है. कोटक मह‍िंद्रा बैंक का वीपी बनने के बाद अशनीर ने माधुरी जैन से शादी की थी. वह पेशे से एक एंटरप्रेन्योर भी हैं. NIFT द‍िल्‍ली से ग्रेजुएट माधुरी बिजनेस से पहले सत्या पॉल और आलोक इंडस्ट्री जैसे बड़े ब्रांड के साथ काम कर चुकी हैं.

माधुरी ने हर कदम पर द‍िया साथ

2/5
माधुरी ने हर कदम पर द‍िया साथ

एक इंटरव्‍यू में अशनीर ने बताया था क‍ि मेरे पैरेंट्स कर‍ियर च्‍वाइस को लेकर बहुत ज्‍यादा सपोर्ट नहीं करते थे. लेक‍िन माधुरी ने हर फैसले में मेरा साथ द‍िया. उनके इस व्‍यवहार से मुझे ज‍िंदगी में आगे बढ़ने में मदद म‍िली.

18 हजार वर्ग फीट में है घर

3/5
18 हजार वर्ग फीट में है घर

प‍िछले द‍िनों अशनीर 'शार्क टैंक इंड‍िया' के जज के तौर पर काफी फेमस रहे. अशनीर और माधुरी साउथ द‍िल्‍ली के पॉश इलाके पंचशील पार्क में रहते हैं. यहां उनका घर 18 हजार वर्ग फीट में है, ज‍िसकी कीमत करीब 30 करोड़ रुपये है.

लग्‍जरी कारों की शौकीन

4/5
लग्‍जरी कारों की शौकीन

माधुरी और अशनीर के पास ढाई करोड़ रुपये की कीमत वाली Mercedes Maybach S650 कार है. उनके पास 1.89 करोड़ की Porsche Cayman, 1.14 करोड़ की Mercedes Benz GLS 350, 58.80 लाख वाली Audi A6 भी है.

घूमने का भी शौक

5/5
घूमने का भी शौक

माधुरी और उनकी पत्‍नी अशनीर ग्रोवर को घूमने का काफी शौक है. वह अक्‍सर अपने इंस्‍टाग्राम पर पत्‍नी और बच्‍चों के साथ व‍िदेश में घूमने की फोटो पोस्‍ट करते रहते हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़