Ola Fares Hike: महंगा हुआ सफर! उबर के बाद ओला ने भी बढ़ाया किराया, यहां चेक करें नए रेट्स
Advertisement

Ola Fares Hike: महंगा हुआ सफर! उबर के बाद ओला ने भी बढ़ाया किराया, यहां चेक करें नए रेट्स

Ola/Uber Fares Hike: ऊबेर के बाद अब ऐप बेस्ड कैब प्रोवाइडर ओला (OLA) ने भी देश के कई शहरों में किराये में वृद्धि का ऐलान कर दिया है. कंपनी की ओर से हैदराबाद के अपने पार्टनर ड्राइवर्स को भेजे गए ई-मेल में किराया बढ़ाने की जानकारी दी गई है. आइए जानते हैं नए रेट्स. 

Ola Cabs Fares Hike

Ola Cabs Fares Hike: बढ़ती महंगाई से परेशान जनता को एक और झटका लगा है. पेट्रोल-डीजल और सीएनजी की बढ़ती कीमतों का असर अब कैब के किराये पर भी दिखने लगा है. उबर के बाद अब ओला ने भी चुनिंदा शहरों में अपने किराये में इजाफा कर दिया है. जिस रफ्तार से पेट्रोल-डीजल और सीएनजी की कीमतें बढ़ रही हैं, जल्दी ही ऑटो और बसों के किराये में भी बढ़ोतरी देखने को मिलेगी. 

ओला ने बढ़ाया किराया

कैब प्रोवाइडर ओला (OLA) ने कई शहरों में किराया बढ़ाया है. कंपनी ने इसके लिए अपने पार्टनर ड्राइवर्स को ई-मेल भी भेज दिया है. हैदराबाद के पार्टनर ड्राइवर्स को भेजे गए ई-मेल में मिनी और प्राइम कैब सर्विसेज के किराये में 16 फीसदी तक की बढ़ोतरी करने की जानकारी दी गई है.

हालांकि, कंपनी ने इस जानकारी को अब तक सार्वजनिक नहीं किया है. ओला ने यह भी नहीं बताया है कि किस शहर में किराये में कितनी बढ़ोतरी हुई है. लेकिन हैदराबाद के पार्टनर ड्राइवर्स को भेजे गए ई-मेल के बाद यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि बाकी शहरों में भी किराये में इतनी ही बढ़ोतरी हो सकती है. 

ये भी पढ़ें- 7th Pay Commission: केंद्रीय कर्मचारियों के लिए खुशखबरी, सरकार ने दी बड़ी राहत, सभी को होगा फायदा

उबर ने भी बढ़ा दिया है किराया

गौरतलब है कि इससे पहले ओला की प्रत्यक्ष प्रतिद्वंद्वी कंपनी उबर भी देश के कई शहरों के लिए अपने किराये में बढ़ोतरी कर दी है. आपको बता दें कि इसे पहले काफी समय से ओला और उबर के कैब ड्राइवर्स किराया बढ़ाने की मांग कर रहे थे क्योंकि पेट्रोल और सीएनजी की कीमतों में हो रही लगातार बढ़ोतरी ने उनका मुनाफा कम कर दिया था.

बस, ऑटो का भी बढ़ सकता है किराया 

पेट्रोल की कीमत इस समय 100 रुपये प्रति लीटर के पार हो चुकी है वहीं, महज 15 दिन के भीतर सीएनजी के दाम में भी करीब 15 रुपये प्रति किलो तक की बढ़ोतरी हो गई है. ऐसे में आने वाले समय में बाकी आवागमन के साधन जैसे बस, ऑटो के किराये में भी बढ़ोतरी का अंदाज लगाया जा रहा है. 

बिजनेस से जुड़ी अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news