King Cobra: गाड़ी में छिपा बैठा था घातक कोबरा, लोगों की बड़ी मुश्किल से बची जान
Advertisement

King Cobra: गाड़ी में छिपा बैठा था घातक कोबरा, लोगों की बड़ी मुश्किल से बची जान

Cobra: जहरीला सांप अगर किसी को डस ले तो उसका बचना काफी मुश्किल हो जाता है. वहीं सांप अब ऐसी-ऐसी जगह छुप जाता है, जिसके बारे में सोचना भी काफी मुश्किल है.

कोबरा

Snake: देश के कई इलाकों में सांप पाए जाते हैं. सांप जहरीले होते हैं और आम आदमी इसके करीब भी जाने से घबराता है. हालांकि कई बार ऐसा देखने को मिला है कि सांप घर तक भी पहुंच जाते हैं. वहीं अब सोशल मीडिया पर कई ऐसे वीडियो वायरल (Viral Video) है जिनमें ये देखने को मिला है कि सांप घर के अलावा भी कई जगह पर पहुंच जाते हैं, जहां से उनको निकालना भी काफी मुश्किल हो जाता है. अब ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि एक कोबरा गाड़ी में छुपकर बैठा है.

गाड़ी में छुपा कोबरा

यूट्यूब पर शेयर किए गए वीडियो में देखा जा रहा है कि एक कोबरा गाड़ी के नीचे छुपकर बैठा है. कोबरा ऐसी जगह पर छुपा हुआ है, जिसको देख पाना भी आसान नहीं है. अगर ये कोबरा छुपकर किसी पर हमला कर दे तो वह काफी घातक भी साबित हो सकता है. हालांकि सांप के रेस्क्यू के लिए सांप पकड़ने वाले शख्स को बुलाया जाता है. स्नेक केचर की मदद से कोबरा का रेस्क्यू किया जाता है.

ऐसे पकड़ा

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बड़ा कोबरा गाड़ी के नीचे छुपा हुआ है, जिसके देखने के लिए लाइट जलानी पड़ती है. कोबरा गाड़ी के नीचे जहां छुपा था वहां से उसे धीरे-धीरे निकाला जाता है. हालांकि कोबरा भी काफी चालाक था, वह गाड़ी से निकलकर भागने की कोशिश भी करता है.

जंगल में छोड़ा

हालांकि आखिरी में कोबरा को पकड़ लिया जाता है और काले कपड़े के थैले में उसे बंद कर लिया है. इसके बाद कोबरा को पकड़कर जंगल में छोड़ दिया जाता है, जिसके बाद लोगों की सांस में सांस आई.

यहां देखें पूरा वीडियो---

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news