किसानों के लिए बड़ा तोहफा, सिर्फ इस नंबर पर करें मिस्ड कॉल, सीधे खाते में आएगा पैसा
Advertisement

किसानों के लिए बड़ा तोहफा, सिर्फ इस नंबर पर करें मिस्ड कॉल, सीधे खाते में आएगा पैसा

PM Kisan Scheme: देश के करोड़ों किसानों के लिए बड़ी खुशखबरी है. अगर आप भी किसान है तो देश का सरकारी बैंक पीएनबी आपके लिए बड़ा तोहफा लेकर आया है. अब अगर आपको पैसों की जरूरत है तो आपको सिर्फ एक मिस्ड कॉल करनी है. 

किसानों के लिए बड़ा तोहफा, सिर्फ इस नंबर पर करें मिस्ड कॉल, सीधे खाते में आएगा पैसा

PNB Latest News: देश के करोड़ों किसानों के लिए बड़ी खुशखबरी है. अगर आप भी किसान है तो देश का सरकारी बैंक पीएनबी आपके लिए बड़ा तोहफा लेकर आया है. अब अगर आपको पैसों की जरूरत है तो आपको सिर्फ एक मिस्ड कॉल करनी है. किसानों की इनकम को बढ़ाने के लिए सरकार की तरफ से कई योजनाएं चलाई जा रही हैं, जिसके तहत उनके खाते में सीधे पैसा ट्रांसफर किया जा रहा है. आइए आपको बताते हैं कि आपको किन नंबरों पर मिस्ड कॉल करनी है. 

PNB ने किया ट्वीट
पंजाब नेशनल बैंक ने अपने ऑफिशियल ट्वीट में बताया है कि अगर किसानों को पैसों की जरूरत है तो उसके लिए इन लोगों को परेशान होने की जरूरत नहीं. किसानों को सिर्फ एक मिस्ड कॉल करना है और उसके बाद में पैसा उनके खाते में आ जाएगा. 

कैसे कर सकते हैं आवेदन?
पीएनबी की तरफ से किसानों को कृषि लोन की सुविधा दी जा रही है, जिसके तहत किसानों की आमदनी बढ़ने के साथ ही उनकी जिंदगी भी बेहतर होगी. इस लोन के लिए एसएमएस करके, मिस्ड कॉल देकर और ऑनलाइन भी आवेदन कर सकते हैं. 

फोन में सेव कर लें ये सभी नंबर्स-
>> कृषि लोन के लिए आपको 56070 पर एसएमएस करना है और उसमें LOAN लिखना है. 
>> इसके अलावा आप 18001805555 पर मिस्ड कॉल दे सकते हैं. 
>> 18001802222 पर भी आप कॉल सेंटर पर संपर्क कर सकते हैं. 
>> इसके अलावा आप पीएनबी वन ऐप के जरिए भी आवेन कर सकते हैं.
>> नेट बैंकिंग वेबसाइट netpnb.com के जरिए भी आप आवेदन कर सकते हैं.

बिना शर्तों के मिल जाता है लोन
पीएनबी की तरफ से देश के किसानों को कई तरह की सुविधाएं दी जाती हैं. इसमें आपको काफी आसानी से बिना किसी शर्तों के लोन मिल जाता है. इसके लिए आप आसानी से अप्लाई कर सकते हैं. इसके अलावा केंद्र सरकार की तरफ से किसानों को पीएम किसान योजना के तहत 2000 रुपये की तीन किस्तें दी जाती हैं.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news