Impact Feature: Loot Offer, हर कपड़े की खरीदारी पर एक मोबाइल फोन फ्री पाएं साथ ही 300 एक्स्ट्रा और ले जाएं
Advertisement

Impact Feature: Loot Offer, हर कपड़े की खरीदारी पर एक मोबाइल फोन फ्री पाएं साथ ही 300 एक्स्ट्रा और ले जाएं

बिहार के एक छोटे से गांव शम्भुपुर कोआरी में रहने वाले लड़के ने करोड़ों की कंपनी खड़ी की है. आइए जानते हैं एक ऐसे ब्रांड के बारे में जिसने भारत में सरकार की मेक इन इंडिया मुहिम को आगे बढ़ाने की सोच के साथ 2018 में BlackTree India के नाम से शुरुआत की.

BlackTree India की शुरुआत साल 2018 में हुई.

Buy Now:- http://www.myblacktree.com

नई दिल्ली: बिहार के एक छोटे से गांव शम्भुपुर कोआरी में रहने वाले लड़के ने करोड़ों की कंपनी खड़ी की है. आइए जानते हैं एक ऐसे ब्रांड के बारे में जिसने भारत में सरकार की मेक इन इंडिया मुहिम को आगे बढ़ाने की सोच के साथ 2018 में BlackTree India के नाम से शुरुआत की. कंपनी के संस्थापक कुंदन कुमार के अनुसार टेक्सटाइल इंडस्ट्री के लगातार अंतरराष्ट्रीयकरण होने से घरेलू उत्पादन में वृद्धि हुई है. इसी को ध्यान में रखते हुए BlackTree India ने अपने घरेलू उत्पादों को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर जैसे चीन और थाईलैंड में ग्राहकों के लिए उतारा है, ताकि अधिक लाभ कमाया जा सके.

भारत के कपड़े के कुल वार्षिक निर्यात में से दिल्ली का 60 प्रतिशत योगदान है. इस उद्योग से लगभग एक लाख कामगार जुड़े हैं, जिनमें से 25 प्रतिशत महिलाएं हैं. BlackTree इंडिया का उद्देश्य अपने देसी प्रोडक्ट को राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर पहचान दिलाना है. 

क्या है ऑफर

कंपनी ने अधिक से अधिक ग्राहकों को अपने साथ जोड़ने के उद्देश्य से प्रत्येक कपड़े की खरीदारी पर एक डबल सिम मोबाइल फोन फ्री में देने का फैसला किया है. मार्केट में इस फोन की कीमत 1500 के करीब है. इसके साथ ही प्रोडक्ट की डिलिवरी के बाद 300 रुपये का एक कैश बैक भी आपके ब्लैक ट्री वॉलेट में दिया जाएगा. जिसका इस्तेमाल आप अपनी अगली शॉपिंग में कर सकते हैं. 

fallback

रिफंड

प्रोडक्ट के साइज, कलर और फैब्रिक से अगर आप खुश नहीं हैं तो कंपनी आपको 40 दिनों तक का फुल रिफंड गारंटी देती है. अगर आप अपने ईमेल से फीडबैक और सुझाव देते हैं तो कंपनी 200 रुपये का अतिरिक्त भुगतान आपके ब्लैक ट्री वॉलेट में करती है.

BlackTree India philosophy:

'Customer happiness is my business & the purpose of my business to create a customer who creates customers.” Black Tree always committed to the best service .

BlackTree ने पहली बार भारत में Italian lycra Fabric को इंट्रोड्यूस किया है, जिसकी कीमत 1500 से 3000 रुपये के बीच है. कंपनी का दावा है कि ये फैब्रिक पहनने के बाद आपके शरीर का पसीना 90% तक कम हो जाएगा. साथ ही, जितनी बार आप इसे वॉश करेंगे, उतनी बार इसमें से एक खुशबू निकलेगी, जो आपको हर वक्त तरोताजा रखेगी. कंपनी प्रीमियम कलेक्शन पर काम करती है, इसलिए इसके पास एक जैसे पैटर्न के लिमिटेड प्रोडक्ट ही होते हैं. तो अपने वॉर्डरोब कलेक्शन को अपडेट करने के लिए जल्दी बुक करें. 
https://www.myblacktree.com/collections/mens

VIDEO

इसे भी खरीदें

ब्लैक ट्री की मेंबरशिप पर पाएं दोगुना लाभ, अब 3000 लगाएं और दोगुना ग्रोथ पाएं ऑफर.

ब्लैक ट्री प्रॉफिट कार्ड मेंबरशिप

ब्लैक ट्री प्रॉफिट कार्ड के जरिए आपका शॉपिंग करने का तरीका पूरी तरह से बदल जाएगा. ब्लैक ट्री प्रॉफिट कार्ड के जरिए आप न सिर्फ ब्लैकट्री आउटलेट्स पर, बल्कि ब्लैक ट्री के ऑनलाइन स्टोर पर शॉपिंग का आनंद ले सकते हैं. ब्लैक ट्री प्रॉफिट कार्ड के जरिए न सिर्फ आपको शॉपिंग में फायदा मिलता है, बल्कि इस कार्ड में लगाई गई राशि को भी आप दोगुना कर सकते हैं, मतलब 3000 की मेंबरशिप लेने पर 6000 का बैलेंस आपके ब्लैक ट्री वॉलेट में 24 घंटे के भीतर ट्रांसफर कर दिया जाता है. खरीदने के लिए क्लिक करें :-Buy Now

VIDEO

Trending news