इस कंपनी के कर्मचारियों की आ गई मौज, दिवाली गिफ्ट में मिले इलेक्ट्रिक स्कूटर
Advertisement

इस कंपनी के कर्मचारियों की आ गई मौज, दिवाली गिफ्ट में मिले इलेक्ट्रिक स्कूटर

Diwali Gift: सूरत की एक कंपनी ने अपने कर्मचारियों को दिवाली के मौके पर इलेक्ट्रिक स्कूटर गिफ्ट किए. कंपनी के डायरेक्टर ने कहा कि इससे पेट्रोल के बढ़ते दामों से तो निजात मिलेगा ही साथ ही पर्यावरण को भी सुरक्षित रखने में सहयोग होगा.

फोटो साभार। (ANI)

नई दिल्ली. दिवाली पर तोहफे देने की परंपरा है. कई कंपनियां अपने कर्मचारियों को इस मौके पर गिफ्ट देती हैं. ऐसे ही सूरत की एक कंपनी ने दिवाली पर अपने कर्मचारियों को खास तोहफा दिया. कंपनी की तरफ से  कर्मचारियों को इलेक्ट्रिक स्कूटर दिए गए. तेल की बढ़ती कीमतों और अन्य कारकों को देखते हुए कंपनी ने अपने कर्मचारियों को इलेक्ट्रिक स्कूटर उपहार में देने का फैसला किया है. कंपनी ने अपने 35 कर्मचारियों को इस दिवाली उपहार में इलेक्ट्रिक स्कूटर दिए हैं.

  1. सूरत की अलायंस ग्रुप की शानदार पहल
  2. 35 कर्मचारियों को दिए इलेक्ट्रिक स्कूटर
  3. स्कूटर मिलने से खुश दिखे कर्मचारी

पर्यावरण संरक्षण में भी मिलेगी मदद

जानकारी के अनुसार कर्मचारियों को इलेक्‍ट्र‍िक स्‍कूटर गिफ्ट करने वाली सूरत की इस जानी-मानी कंपनी का नाम अलायंस ग्रुप है. कंपनी के डायरेक्टर सुभाष डावर ने कहा, यह मुद्दा न केवल मीडिया की सुर्खियों में बना रहता है बल्कि कंपनी के वित्तीय रुख को भी प्रभावित करता है. इससे न केवल तेल पर होने वाले खर्च की बचत होगी बल्कि हमारी कंपनी को पर्यावरण संरक्षण और हरे रंग की उपस्थिति में योगदान करने की भी अनुमति मिलेगी.

ये भी पढ़ें: आने वाले दिनों में फिर बढ़ सकते हैं पेट्रोल-डीजल के दाम, ऊर्जा एक्सपर्ट ने बताई वजह

पर्यावरण की सुरक्षा के लिए हर संभव कदम उठाना है जुनून

सुभाष ने आगे कहा कि वह हमेशा पर्यावरण की सद्भावना में विश्वास करते हैं और प्रकृति की संगति में रहना पसंद करते हैं. उन्होंने यह भी उल्लेख किया कि पर्यावरण की सुरक्षा के लिए हर संभव कदम उठाना उनका जुनून है. कंपनी के इस फैसले से दोहरा लाभ होगा.

35 कर्मचारियों को मिले इलेक्ट्रिक स्कूटर

सुभाष डावर के बेटे चिराग डावर, जो बिजनेस को देखते हैं, उन्होंने कहा कि कंपनी ने अपने 35 कर्मचारियों के इलेक्ट्रिक स्कूटर को दिवाली उपहार के रूप में उपहार में दिया है. कंपनी ने पेट्रोल और डीजल की बढ़ती कीमतों और अन्य बातों को ध्यान में रखते हुए अपने कर्मचारियों को इलेक्ट्रिक स्कूटर गिफ्ट देने का फैसला किया. 

ये भी पढ़ें: 5 साल पुराना बैंक अकाउंट स्टेटमेंट कैसे निकालें? जानें इसका तरीका

स्कूटर मिलने पर खुश हुए कर्मचारी

गुरुवार को दिवाली के मौके पर आयोजित एक कार्यक्रम में कर्मचारियों को ये स्‍कूटर बांटे गये. कंपनी के इस फैसले से कर्मचारी बेहद खुश हैं. कर्मचारियों का कहना है इससे और भी ज्यादा मेहनत करने का जोश आया है.

LIVE TV

Trending news