Bharat Pe : अशनीर की पत्‍नी माधुरी ने कंपनी के फंड को समझ लिया अपना ही पैसा, यूं उड़ाने लगी
Advertisement

Bharat Pe : अशनीर की पत्‍नी माधुरी ने कंपनी के फंड को समझ लिया अपना ही पैसा, यूं उड़ाने लगी

BharatPe-Ashneer Grover : भारत पे की तरफ से अशनीर ग्रोवर (Ashneer Grover) को लंबी छुट्टी पर भेजे जाने के बाद अब उनकी पत्‍नी माधुरी जैन (Madhuri Jain) पर भी गाज ग‍िरी है. भारत पे की कंट्रोलर माधुरी जैन को 'फंड की हेराफेरी' के आरोप में बर्खास्‍त कर द‍िया है.

Bharat Pe : अशनीर की पत्‍नी माधुरी ने कंपनी के फंड को समझ लिया अपना ही पैसा, यूं उड़ाने लगी

नई द‍िल्‍ली : BharatPe-Ashneer Grover : भारत पे की तरफ से अशनीर ग्रोवर (Ashneer Grover) को लंबी छुट्टी पर भेजे जाने के बाद अब उनकी पत्‍नी माधुरी जैन (Madhuri Jain) पर भी गाज ग‍िरी है. भारत पे की कंट्रोलर माधुरी जैन को 'फंड की हेराफेरी' के आरोप में बर्खास्‍त कर द‍िया है. माधुरी जैन को वित्तीय अन‍ियम‍ितताओं के आरोप में बर्खास्‍त क‍िए जाने के बाद उनके पास के ईएसओपी को भी रद्द कर दिया गया है.

गलत तरीके से यूज करती थीं कंपनी का फंड

जैन पर आरोप लगा है क‍ि वह कंपनी फंड का गलत तरीके से इस्‍तेमाल करती थीं. इस पूरे मामले की जानकारी रखने वाले सूत्रों का कहना है क‍ि माधुरी पर कॉस्‍मेट‍िक प्रोडक्‍ट, इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्‍ट की खरीदारी और अमेरिका व दुबई की फैम‍िली ट्र‍िप के लिए कंपनी का फंड यूज करने का आरोप है.

यह भी पढ़ें : NSE केस में बड़ा खुलासा, कैसे हुई चित्रा और इशारों पर नचाने वाले गुमनाम 'योगी' की मुलाकात

पर्सनल स्‍टॉफ की सैलरी भी कंपनी से दी

इसके अलावा माधुरी ने अपने पर्सनल स्‍टॉफ की सैलरी का भुगतान भी कंपनी के खातों से किया और परिचित लोगों से फर्जी रसीदें बनवाकर पेश कीं. इस बारे में ई-मेल पर जानकारी करने पर माधुरी की तरफ से कोई जवाब नहीं द‍िया गया. हालांकि, भारतपे के प्रवक्ता ने माधुरी की बर्खास्तगी की खबर को कंफर्म करते हुए कहा माधुरी जैन ग्रोवर की सर्व‍िस खत्म की जा चुकी हैं.

बर्खास्तगी का कारण साफ नहीं

हालांक‍ि प्रवक्ता की तरफ से बर्खास्तगी का कारण नहीं बताया गया. सूत्रों के अनुसार माधुरी के खिलाफ कार्रवाई बाहरी एजेंसी द्वारा र‍िपोर्ट द‍िए जाने के आधार पर की गई. माधुरी के पास मौजूद शेयरों को निरस्त करने का फैसला लिया गया है.

यह भी पढ़ें : SBI, HDFC और ICICI बैंक के कस्‍टमर्स के ल‍िए बड़ी खबर, व‍ित्‍त मंत्री ने क‍िया ऐलान

इससे पहले माधुरी जैन के पति अशनीर ग्रोवर को भी कोटक महिंद्रा बैंक के एक कर्मचारी के साथ अभद्र भाषा यूज करने की जानकारी सामने आने के बाद तीन महीने की छुट्टी पर भेज दिया गया था. हालांकि, उन्होंने इन सभी आरोपों से इनकार किया है.

बिजनेस से जुड़ी अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news