ABS से लैस पल्सर NS 200 लॉन्च, कीमत जानने के लिए क्लिक करें
Advertisement

ABS से लैस पल्सर NS 200 लॉन्च, कीमत जानने के लिए क्लिक करें

पल्सर NS 200 में 200 cc का लिक्विड कूल्ड इंजन दिया गया है. एबीएस पहियों को लॉक होने से रोकता है. कई बार बाइक चलाते समय तेज या अचानक ब्रेक मारने पर बाइक के पहिए लॉक होने का खतरा रहता है.

एबीएस सिस्टम से दुर्घटना होने की आशंका कम हो जाती है. (file pic)

नई दिल्ली : दुपहिया वाहन निर्माता कंपन बजाज ऑटो ने बाजार में पल्सर एनएस200 (Pulser NS 200) का नया वर्जन पेश किया है. इस बाइक को कंपनी ने कई नए फीचर्स के साथ पेश किया है. नई बजाज पल्सर NS 200 सुरक्षा सुविधा एबीएस (एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम) से लैस है. कंपनी ने दिल्ली में इस मोटरसाइकिल की एक्स शोरूम कीमत 1.09 लाख रुपए तय की है.

  1. बाइक की एक्स शोरूम कीमत 1.09 लाख रुपए
  2. एबीएस से लैस है नई बाइक पल्सर NS 200
  3. बाइक में लिक्विड कूल्ड इंजन दिया गया है

पल्सर NS 200 में 200 cc का लिक्विड कूल्ड इंजन दिया गया है. एबीएस पहियों को लॉक होने से रोकता है. कई बार बाइक चलाते समय तेज या अचानक ब्रेक मारने पर बाइक के पहिए लॉक होने का खतरा रहता है. ऐसे में बाइक फिसल जाती है, एबीएस फीचर बाइक को फिसलने से रोकता है. इस सिस्टम के होने से दुर्घटना होने की आशंका कम हो जाती है.

यह भी पढ़ें : नई बाइक, 104 km प्रति लीटर का माइलेज देगी

बजाज ऑटो के मोटरसाइकिल विभाग के अध्यक्ष एरिक वास ने कहा कि एबीएस के लिए हमें ग्राहकों से बहुत बड़ी संख्या में अनुरोध प्राप्त हुए हैं और इसलिए हमने इस तकनीक को NS 200 में पेश किया. उन्होंने कहा कि एबीएस संस्करण बाइक के प्रदर्शन और आकर्षण को बढ़ाने के साथ बाजार में हमारी स्थिति को मजबूत करेगा.

Trending news