BharatPe के बोर्ड मेंबर्स पर भड़के अशनीर ग्रोवर, कहा- अब आएगी नानी याद
Advertisement

BharatPe के बोर्ड मेंबर्स पर भड़के अशनीर ग्रोवर, कहा- अब आएगी नानी याद

कंपनी से बर्खास्त किए जाने के बाद भारत पे (BharatPe) के पूर्व संस्थापक एवं प्रबंध निदेशक अश्नीर ग्रोवर (Ashneer Grover) ने कंपनी बोर्ड को लेकर ट्वीट करते हुआ कहा कि अब उन्हें नानी याद आएगी.

प्रतीकात्मक फोटो

नई दिल्ली: भारत पे (BharatPe) के पूर्व संस्थापक एवं प्रबंध निदेशक अश्नीर ग्रोवर (Ashneer Grover) ने कंपनी के वित्तीय परिणाम को लेकर बोर्ड पर तंज करते हुए गुरुवार को कहा कि अब उन्हें नानी याद आयेगी क्योंकि बाजार ही अंतिम परीक्षा और सत्य है.

  1. अश्नीर ग्रोवर ने ट्वीट करके कंपनी पर जताया गुस्सा
  2. भारत पे ने को-फाउंडर के पद से किया था बर्खास्त
  3. शार्क टैंक इंडिया शो के बाद आए चर्चा में

'अब याद आएगी नानी'

अश्नीर ग्रोवर ने ट्वीट किया, 'मैंने अभी जाना कि BharatPe ने रजनीश कुमार और सुहैल समीर के योग्य नेतृत्व में अपनी गिरावट और अधिकतम आर्थिक हानि की पहली तिमाही समाप्त की है. चाबी छीनना और हट्टी चलाना दो अलग-अलग स्किल हैं. अब नानी याद आएगी. बाजार ही अंतिम परीक्षा और सत्य है.'

ये भी पढ़ें- LIC की इस खास स्कीम में करिए निवेश, केवल 29 रुपये रोजाना बचाने से मिलेंगे 4 लाख

कंपनी ने को-फाउंडर पद से किया बर्खास्त 

BharatPe ने अश्नीर और उनकी पत्नी माधुरी पर कंपनी के पैसों का दुरुपयोग का आरोप लगाया है. कंपनी का कहना है कि अश्नीर और उनकी पत्नी कंपनी के पैसे का इस्तेमाल अपनी अय्याश जीवनशैली के खर्च को पूरा करने के लिए करते थे. कंपनी ने उन्हें को-फाउंडर समेत अन्य सभी पदों से हटा दिया था.

भारतपे के निवेशकों से मांगे थे 4,000 करोड़ रुपये

इससे पहले अशनीर ग्रोवर ने भारतपे (BharatPe) के निवेशकों से 4,000 करोड़ रुपये मांगे थे. उन्होंने कहा था कि अगर वे उन्हें कंपनी से बाहर करना चाहते हैं तो उन्हें उनकी हिस्सेदारी खरीदने के लिए 4,000 करोड़ रुपये का भुगतान करना होगा. कुछ समय पहले ग्रोवर ने कहा था कि वह उसी स्थिति में कंपनी छोड़ेंगे जब एक इनवेस्टर कंपनी की 6 अरब डॉलर की वैल्युएशन पर उनकी 9.5 फीसदी हिस्सेदारी खरीदेगा.

ये भी पढ़ें- अगर ATM में फंस जाए कैश, तो सबसे पहले करें ये काम; नहीं तो पैसे से धो बैठेंगे हाथ

शार्क टैंक इंडिया से चर्चा में

अशनीर ग्रोवर सबसे ज्यादा चर्चा में तब आए जब उन्हें शार्क टैंक इंडिया शो पर जज बनाया गया था. वो शो के सबसे मशहूर और विवादित जजों में से एक थे. 

बिजनेस से जुड़ी अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news